Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अयोध्या रेप केस: फुल एक्शन में सीएम योगी, मोईद खान की बेकरी पर चला बुलडोजर-VIDEO

अयोध्या रेप केस: फुल एक्शन में सीएम योगी, मोईद खान की बेकरी पर चला बुलडोजर-VIDEO

अयोध्या में एक लड़की से हुए दुष्कर्म के मामले में सीएम योगी ने बड़ा एक्शन लिया है। चौकी इंचार्ज और थानाध्यक्ष को जहां सस्पेंड कर दिया गया है वहीं मुख्य आरोपी समाजवादी पार्टी नेता मोईद खान के घर पर बुलडोजर पहुंचा है।

Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Updated on: August 03, 2024 13:04 IST
cm yogi in action- India TV Hindi
अयोध्या में हुई दुष्कर्म की घटना पर सीएम योगी का एक्शन

अयोध्या रेप केस में सीएम योगी ने बड़ा एक्शन लिया है। सबसे पहले तो पुलिस चौकी के इंचार्ज और थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया गया है, वहीं इस रेपकेस के मुख्य आरोपी मोईद खान के घर पर बुलडोजर एक्शन होने वाला है। इस मामले में मोईद खान की संपत्तियों पर बुलडोजर की कार्रवाई की जा रही है। अयोध्या गैंग रेप के मुख्य आरोपी सपा नेता मोईद खान की बेकरी पर खाद्य सुरक्षा उपायुक्त का छापा पड़ा है। बेकरी में बने सामानों की जांच की जा रही है। भदरसा में एवन बेकरी के नाम से है मोईद खान की बेकरी।

पीड़िता की मां से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की थी जिसके साथ ही अयोध्या में एक्शन शुरू हो गया है। सीएम योगी ने पूराकलंदर थानाध्यक्ष रतन शर्मा और भदरसा चौकी इंचार्ज अखिलेश गुप्ता, दोनों सस्पेंड कर दिया गया है। इनपर आरोप है कि घटना के बाद इन लोगों ने त्वरित कार्रवाई नहीं की गई और मुकदमा दर्ज करने ने घंटों विलंब किया है। 

पीड़ित किशोरी की मां ने मुख्यमंत्री को घटना के बारे में बताया था। पुलिस कर्मियों की कार्रवाई के बाद रेपकेस के मुख्य आरोपी मोईद खान की संपत्तियों की भी जांच शुरू हो गई है। मोईद खान पर आरोप है कि तालाब और सरकारी जमीनों पर इन लोगों ने अवैध कब्जा किया है।

सीएम योगी का बड़ा एक्शन

बता दें कि अयोध्या के भदरसा इलाके में गैंग रेप का शिकार हुई पीड़ित किशोरी की मां से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की थी जिसके बाद पुलिस और प्रशासनिक तंत्र अचानक हरकत में आ गया है।मुकदमा लिखने में देरी और त्वरित कार्रवाई नहीं करने के कारण जहां चौकी इंचार्ज और थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया गया है, वहीं दूसरी तरफ मुख्य आरोपी मोईद की प्रापर्टी की जांच शुरू हो गई है। मुख्यमंत्री ने कहा कि चाहे किसी भी पार्टी का अपराधी हो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। 

बुलडोजर एक्शन, देखें वीडियो

(अयोध्या से अखंड सिंह की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement