Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बुलडोजर को लेकर अखिलेश यादव के बयान पर CM योगी का पलटवार, कहा- टीपू भी सुल्तान बनने का सपना देख रहे हैं

बुलडोजर को लेकर अखिलेश यादव के बयान पर CM योगी का पलटवार, कहा- टीपू भी सुल्तान बनने का सपना देख रहे हैं

सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर करारा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बुलडोजर चलाने के लिए दिल और दिमाग चाहिए। बता दें कि हालही में अखिलेश ने कहा था कि यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही पूरे प्रदेश के बुलडोजरों का रुख गोरखपुर की तरफ होगा।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 04, 2024 12:41 IST
CM Yogi befitting reply to Akhilesh Yadav- India TV Hindi
Image Source : FILE/PTI सीएम योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना

लखनऊ: समाजवादी पार्टी के नेता अखिलेश यादव ने बुलडोजर को लेकर सीएम योगी पर तंज कसा था, जिसके बाद सीएम योगी ने अखिलेश पर पलटवार किया है। सीएम योगी ने कहा कि बुलडोजर चलाने के लिए दिल और दिमाग चाहिए। हर व्यक्ति के हाथ में बुलडोजर फिट नहीं हो सकता। दंगाइयों के सामने नाक रगड़ने वाले बुलडोजर के सामने पस्त हैं।

सीएम योगी ने कहा कि आज टीपू भी सुल्तान बनने का सपना देख रहे हैं। इन लोगों को मुंगेरीलाल के हसीन सपने दिखते हैं। इन्होंने युवाओं के भरोसे को तोड़ा। 

अखिलेश ने क्या कहा था?

मंगलवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने दावा किया था कि 2027 के विधानसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश से भाजपा का सफाया हो जाएगा। हालांकि, अखिलेश ने गोरखपुर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है जिसपर बवाल मच गया। अखिलेश यादव ने कहा था कि यूपी में समाजवादी पार्टी की सरकार बनते ही पूरे प्रदेश के बुलडोजरों का रुख गोरखपुर की तरफ होगा।

अखिलेश यादव ने कहा था कि 2027 के विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया होगा और देश की राजनीति उसके चुनावी परिणाम से प्रभावित होगी। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार में निर्दोष लोगों को सताया जा रहा हैं। किसान परेशान हैं। नौजवानों का भविष्य अंधकारमय है। समाज का हर वर्ग परेशान, बदहाल है। इसके बाद अखिलेश ने कहा कि 2027 में समाजवादी सरकार बनते ही पूरे प्रदेश के बुलडोजरों का रुख गोरखपुर की तरफ होगा।

लखनऊ में डॉ राम मनोहर लोहिया सभागार में सपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा था कि वह 2027 में उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार को बेदखल कर सत्ता में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के लिए संकल्पित है। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा की सरकार में प्रदेश हर स्तर पर पिछड़ता चला गया है। विकास पूरी तरह अवरूद्ध है। जनता महंगाई, भ्रष्टाचार से त्रस्त है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement