Tuesday, October 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बहराइच के पीड़ित परिजनों ने की सीएम योगी से मुलाकात, कहा- 'मेरा सब कुछ बर्बाद हो गया'

बहराइच के पीड़ित परिजनों ने की सीएम योगी से मुलाकात, कहा- 'मेरा सब कुछ बर्बाद हो गया'

बहराइच हिंसा के मृतक राम गोपाल मिश्रा के परिवार के सदस्यों ने लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ से उनके आवास पर मुलाकात की।

Reported By : Ruchi Kumar Written By : Mangal Yadav Updated on: October 15, 2024 15:08 IST
बहराइच हिंसा में मारे गए राम गोपाल मिश्रा ने सीएम योगी से की मुलाकात- India TV Hindi
Image Source : X@MYOGIADITYANATH बहराइच हिंसा में मारे गए राम गोपाल मिश्रा ने सीएम योगी से की मुलाकात

लखनऊः मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच में मारे गए युवक के परिजनों से मंगलवार को लखनऊ में मुलाकात की। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि दुःख की इस घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदनशीलता और प्रतिबद्धता से पीड़ित परिवार के साथ खड़ी है। इस घोर निंदनीय और अक्षम्य घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा। 

परिजन हाथ जोड़कर बोले- मेरा सब कुछ बर्बाद हो गया

रामगोपाल मिश्रा के पिता कैलाश नाथ और उनकी मां सीएम से मुलाकात के दौरान रो दिए। उन्होंने हाथ जोड़कर कहा- मेरा सब बर्बाद हो गया। इस सीएम योगी ने कहा कि दोषियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही बहराइच में दो समुदायों के बीच भड़की हिंसा में एक व्यक्ति की मौत हो गई थी और कई अन्य घायल हो गए थे। 

सांसद ने कहा- दोषियों पर होगी कार्रवाई

स्थानीय बीजेपी सांसद सुरेश्वर सिंह ने कहा है कि गोलीबारी की जांच चल रही है और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। हम घटना के तुरंत बाद मौके पर पहुंचे। जो अधिकारी इस घटना के लिए जिम्मेदार लग रहे थे, उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। जांच जारी है।  

विपक्ष ने साधा सीएम पर निशाना

हिंसा के बाद योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली राज्य सरकार को विपक्षी दलों की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। बहुजन पार्टी प्रमुख मायावती ने योगी सरकार पर जमकर निशाना साधा है और राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति पर उनकी पकड़ पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में बिगड़ती कानून व्यवस्था चिंताजनक है। प्रशासन की मंशा और नीति पक्षपातपूर्ण नहीं होनी चाहिए, बल्कि पूरी तरह से कानून सम्मत होनी चाहिए ताकि संबंधित मामला न बिगड़े। वहीं सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने भी सरकार की आलोचना की। उन्होंने लोगों से शांति की अपील भी की।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement