Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 'जो बातों से नहीं मानते, उनके लिए दूसरे तरीके हैं', सीएम योगी ने विधानसभा में सपा पर किया पलटवार

'जो बातों से नहीं मानते, उनके लिए दूसरे तरीके हैं', सीएम योगी ने विधानसभा में सपा पर किया पलटवार

उत्तर प्रदेश की विधानसभा में सपा ने योगी आदित्यनाथ को राज्य में हो रहे अपराधों पर घेरने का प्रयास किया। इसके बाद सीएम योगी ने सपा पर पलटवार करते हुए कहा कि जो लोग बातों से नहीं मानते हैं, उनके लिए दूसरे तरीके अपना रहे हैं।

Edited By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: July 31, 2024 10:40 IST
CM Yogi adityanath hit back at Samajwadi Party in the assembly over law and order in uttar pradesh- India TV Hindi
Image Source : PTI सीएम योगी ने विधानसभा में सपा पर किया पलटवार

उत्तर प्रदेश विधानसभा में मंगलवार को खूब गरमा-गरमी देखने को मिली। विपक्ष ने कानून का मुद्दा उठाकर राज्य सरकार को घेरने का प्रयास किया। इस दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने ही अंदाज में अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई का अल्टीमेटम दिया। उन्होंने कहा कि बहुत से लोग हैं जो बातों से नहीं मानते हैं, तो उन्हें दूसरे तरीके से हम समझा रहे हैं। उन्होंने सदन में इस दौरान सवाल किया कि क्या ये सच नहीं है कि आजमगढ़ में सपा विधायक की संलिप्तता के चलते जहरीली शराब की तस्करी हुई? ये सच नहीं है कि इसी शराब को पीने से लोगों की मौत हुई थी? क्या कानपुर का सपा विधायक कानपुर को दंगों की आग में झोकना चाहता था, ये सच नहीं है? 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने सदन में कही ये बात

विधानसभा में कानून के मुद्दे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राज्य सरकार राज्य में अपराध पर जीरो टॉलरेंस की नीति अपना रही है। जो लोग बातों से नहीं मानते हैं, उनके लिए राज्य सरकार दूसरे तरीके अपना रही है। विरोधी दल के नेता तो इस बात को जानते हैं, सरकार ने प्रोसीक्यूशन को आगे बढ़ाने की कार्रवाई बढ़ा दी है। यह इसी का हिस्सा है। आजमगढ़ में जहरीली शराब को पीने की वजह से 100 से अधिक लोगों की मौत हो गई थी। इसमें सपा के विधायक की मिलीभगत निकली जो अब जेल में बंद है। आपका वर्तमान विधायक है वह।

सुरेश खन्ना ने सपा पर किया पलटवार

बता दें कि इस दौरान संसदीय कार्य व वित्त मंत्री सुरेश खन्ना ने अपराधियों द्वारा राज्य में की गई कार्रवाई के आंकड़े साझा किए। वहीं उन्होंने सपा पर पलटवार करते हुए कहा कि जिनके घर शीशे के होते हैं, वो दूसरे के घरों पर पत्थर नहीं फेंकते हैं। पूरे देश जानता है कि सपा सत्ता से बाहर गई क्योंकि उन्होंने हमेशा अपराधियों का साथ दिया। हम अपराधियों के साथ कभी खड़े नहीं हुए। उन्होंने कहा कि राजू पाल, कृष्णानंद राय की हत्या को भूल गए? उनके आरोपियों को किसने बचाया था। आईना जब भी उठाया करो, पहले खुद देखा करो उसके बाद दिखाया करो।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement