Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बेटे की शादी से पहले समधी-समधन में हुआ प्यार, दोनों फरार; अब तलाश में जुटी पुलिस

बेटे की शादी से पहले समधी-समधन में हुआ प्यार, दोनों फरार; अब तलाश में जुटी पुलिस

यूपी के कासगंज जिले में समधी-समधन में प्यार का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि दोनों के बेटे-बेटी के बीच शादी तय थी। इस दौरान आरोपी का महिला के घर आना-जाना लगा हुआ था।

Edited By: Amar Deep
Published on: July 16, 2024 9:47 IST
पीड़ित पति ने पुलिस से की शिकायत।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पीड़ित पति ने पुलिस से की शिकायत।

कासगंज: जिले में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां बेटे की शादी तय करने आए एक व्यक्ति को समधन से ही इश्क हो गया। समधन के घर पर आने-जाने के दौरन बातें होने लगीं और कुछ ही दिन बाद ही वह समधन को लेकर फरार हो गया। वहीं इस घटना के बाद इलाके में इसकी काफी चर्चा हो रही है। मामले की जानकारी जब महिला के पति को लगी तो उसके होश उड़ गए। उसने आरोपी के खिलाफ अपनी पत्नी को अगवा कर ले जाने का आरोप लगाया है। साथ ही पीड़ित पति ने कोतवाली गंजडुंडवारा में मामला भी दर्ज करा दिया है। 

कुछ दिन पहले तय हुआ था बेटा-बेटी का रिश्ता

दरअसल, पूरा मामला कोतवाली गंजडुंडवारा क्षेत्र का है। यहां दो महीने पहले दो परिवारों ने अपने बेटे-बेटी की शादी का रिश्ता आपस में तय किया था। लड़की के पिता ने बताया कि उसकी पुत्री का रिश्ता आरोपी शकील के पुत्र से तय हुआ था। रिश्ता तय होने के बाद उसकी पत्नी और आरोपी के बीच घर आने जाने के दौरान बातचीत होने लगी। उसकी बेटी की शादी आरोपी के बेटे से तय हो गई थी, जिसके बाद से उनका आना-जाना लगा रहता था। इसी बीच आरोपी उसके घर पर पहुंचा और बच्चों की शादी होने से पूर्व ही उसकी पत्नी को अगवा कर कहीं ले गया। 

पीड़ित पति ने पुलिस से की शिकायत

बता दें कि लड़की की मां के 6 बच्चे हैं और उसने अपनी ननद की एक बेटी को गोद लिया था। ऐसे में कुल मिलाकर उसके 7 बच्चे हैं। वहीं आरोपी शकील के 10 बच्चे है। रिश्ता तय होने के बाद उसकी पत्नी और आरोपी के बीच बातचीत का दौर चालू हो गया। नजदीकियां बढ़ने के बाद आरोपी समधी बच्चों की शादी होने से पहले ही समधन को लेकर रफूचक्कर हो गया। फिलहाल महिला के पति ने पुलिस से मामले की शिकायत कर दी है। वहीं पुलिस पीड़ित की शिकायत के आधार पर महिला की तलाश में जुटी हुई है। (इनपुट- अक्षय पालिवाल)

यह भी पढ़ें -

VIP प्रमुख मुकेश सहनी के पिता की धारदार हथियार से हमला कर की गई हत्या, घर में मिला शव

गुजरात में संदिग्ध वायरस से हो रही बच्चों की मौत, अब तक 12 की गई जान; जानें क्या हैं लक्षण

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement