Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रेप पीड़िता से मिलकर रो पड़े कैबिनेट मंत्री संजय निषाद, कहा- आरोपी को फांसी पर लटकाने तक लड़ेंगे

रेप पीड़िता से मिलकर रो पड़े कैबिनेट मंत्री संजय निषाद, कहा- आरोपी को फांसी पर लटकाने तक लड़ेंगे

सपा नेता मोइन खान पर रेप का आरोप है। रेप पीड़िता की मां से शुक्रवार (2 अगस्त) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की थी और कार्रवाई का आश्वासन दिया था।

Edited By: Shakti Singh
Updated on: August 03, 2024 12:55 IST
Sanjay Nishad- India TV Hindi
Image Source : X/SANJAY NISHAD संजय निषाद

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने अयोध्या जिला महिला चिकित्सालय में रेप पीड़िता और उसके परिजनों से मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान वह रो पड़े। उन्होंने कहा कि आरोपी को फांसी पर लटकाने तक लड़ाई लड़ेंगे। इस मामले पर चुप्पी साधने के लिए उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर भी निशाना साधा और आरोपी का बचाव करने के लिए समाजवादी पार्टी पर हमला बोला।

अयोध्या के भदरसा में 12 वर्षीय मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना हुई है। सपा नेता मोइन खान पर रेप का आरोप है। रेप पीड़िता की मां से शुक्रवार (2 अगस्त) को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुलाकात की थी और कार्रवाई का आश्वासन दिया था। 

मुलाकात के बाद रो पड़े निषाद

रेप पीड़िता से मुलाकात के बाद कैबिनेट मंत्री संजय निषाद फफक कर रो पड़े। उन्होंने कहा "अखिलेश यादव का पीडीए यहां पर झूठा है। निषाद अति पिछड़ा और अनुचित है। हमारे यहां महिलाएं पूजनीय हैं। उनके साथ अत्याचार हुआ है। अयोध्या में जीत पर पीठ थपथपाने वालों लगता है कि अपराधियों के सहारे जीत हुई है। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस का मुंह नहीं खुल रहा है। ये लोग अपराधी को बचा रहे हैं। अपराधी को ना तो पार्टी से निकाल रहे हैं और ना ही उसके खिलाफ कोई बयान दे रहे हैं।

अवधेश प्रसाद पर भी निशाना साधा

संजय निषाद ने अवधेश प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा कि निषादों ने अपना वकील सुनकर निषाद की आवाज उठाने के लिए चुना था, लेकिन निषाद का भी इस अपराध पर मुंह सिल गया है। जब तक आरोपी को फांसी पर नहीं लटका देंगे तब तक उसकी लड़ाई लड़ेंगे। अपने समुदाय को किस तरह से सुरक्षा दे सकता हूं। सभी राजनीतिक दलों से अपील है कि अत्याचारी की कोई पार्टी नहीं होती। दुराचारी का साथ न दें। इस अत्याचारी के खिलाफ समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर धरना दूंगा। सांसद के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए। मासूम के साथ दुराचार हुआ था, लेकिन सांसद ने मुकदमा नहीं दर्ज होने दिया।

यह भी पढ़ें-

अयोध्या रेप केस: मोईद खान की प्रोपर्टी पर सीएम योगी का बुलडोजर एक्शन, इंचार्ज-थानाध्यक्ष भी सस्पेंड

यूपी: योगी सरकार के इस फैसले पर मचा है जोरदार हंगामा, जानिए क्या है ये नजूल प्रोपर्टी बिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement