Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ड्राइवर की गलती से डंपर से टकराई बस, अयोध्या से रामलला का दर्शन कर लौट रहे थे यात्री; 4 की मौत

ड्राइवर की गलती से डंपर से टकराई बस, अयोध्या से रामलला का दर्शन कर लौट रहे थे यात्री; 4 की मौत

अयोध्या से रामलला के दर्शन कर बिहार जा रही यात्रियों से भरी बस एक डंपर से जा टकरा गई। इस हादसे में बस चालक समेत चार लोगों की मौत हो गई। वहीं, कई लोग घायल बताए जा रहे हैं।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 10, 2024 15:57 IST
डंपर से पीछे से टकराई बस- India TV Hindi
Image Source : IANS डंपर से पीछे से टकराई बस

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। अयोध्या से रामलला के दर्शन कर बिहार जा रही यात्रियों से भरी बस एक डंपर से जा टकराई। इस हादसे में बस चालक समेत चार लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसे में घायल लोगों में से कुछ को इलाज के लिए गाजीपुर जिला अस्पताल और कुछ को मऊ भेजा गया है। 

जानकारी के मुताबिक, ये हादसा सोमवार सुबह 5:30 बजे की बताई जा रही है। पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर बाराचवर के पास चैनल नंबर- 319 के पास यह हादसा हुआ। घायलों को तुरंत एंबुलेंस से अस्पताल भेजा गया। पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह ने कहा कि बस चालक ने पीछे से डंपर में टक्कर मार दी।

सड़क किनारे डंपर से टकराई

हादसे में घायल सभी लोगों का अस्पताल में इलाज जारी है। पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। बस में बैठे लोगों की मानें तो बस चालक को झपकी आ गई थी और उसने सड़क किनारे खड़े डंपर में टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि बस में सवार सभी लोग बिहार के भोजपुर जनपद के रहने वाले हैं, जो रामलला के दर्शन कर अयोध्या से वापस लौट रहे थे।

बाइक पर जा रहे मां-बेटे की मौत

इससे पहले बलिया जिले में शनिवार की शाम एक कार की टक्कर से बाइक सवार मां-बेटे की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, नेशनल हाईवे- 31 पर स्थित हुकुमछपरा गांव में हल्दी थाना क्षेत्र के गायघाट निवासी मोटरसाइकिल सवार जयनाथ यादव (22) अपनी मां विद्यावती देवी (54) को लेकर लक्ष्मण छपरा स्थित ननिहाल से गांव लौट रहा था, तभी बैरिया की तरफ से आ रही एक कार ने टक्कर मार दी। 

इस हादसे में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। थाना प्रभारी आदर्श श्रीवास्तव ने बताया कि पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने कार को अपने कब्जे में ले लिया है। (एजेंसी)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement