Wednesday, October 23, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. VIDEO: फतेहपुर में गैंगस्टर के अवैध बहुमंजिला इमारत पर चला बुलडोजर, भारी पुलिस बल के साथ प्रशासन ने की कार्रवाई

VIDEO: फतेहपुर में गैंगस्टर के अवैध बहुमंजिला इमारत पर चला बुलडोजर, भारी पुलिस बल के साथ प्रशासन ने की कार्रवाई

फतेहपुर जिले के कुख्यात गैंगस्टर रजा मोहम्मद के अवैध बहुमंजिला इमारत पर बुल्डोजर चला है। गैंगस्टर अपने आतंक के दम पर इस बहुमंजिला इमारत को अवैध तरीके से बनाने का काम कर रहा था।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: August 27, 2024 11:50 IST
बहुमंजिला इमारत पर चला बुलडोजर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बहुमंजिला इमारत पर चला बुलडोजर

यूपी के फतेहपुर में गैंगस्टर रजा मोहम्मद पुत्र मोबीन के बहुमंजिला इमारत पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया। ध्वस्त किया गया बहुमंजिला इमारत फरीद अहमद, रजा मोहम्मद और आयशा खातून के नाम पर था। फिलहाल यह बहुमंजिला इमारत निर्माणाधीन था। 21 अप्रैल 2022 को SDM ने अवैध इमारत को गिराने का आदेश दिया था। मिली जानकारी के अनुसार, यह बहुमंजिला व्यवसायिक इमारत पूरी तरह से अवैध था और इसे नक्शा पास कराए बगैर बनाया जा रहा था।

अवैध इमारत हुआ ध्वस्त

जिला मजिस्ट्रेट की कोर्ट में लंबे समय से इस विचाराधीन मामले पर गैंगस्टर ने इस इमारत के रेस्टोरेशन के लिए अर्जी भी लगाई थी, जिसे उपजिला मजिस्ट्रेट ने रद्द कर दिया था। जिला कोर्ट के आदेश के बाद गैंगस्टर का बहुमंजिला इमारत गिरा दिया गया। इमारत को ध्वस्त करने के लिए प्रशासन भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची थी। गैंगस्टर के इमारत को ध्वस्त करने का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें यह साफ तौर पर देखा जा सकता है कि प्रशासन भारी पुलिस बल के साथ इमारत को ध्वस्त करने पहुंचा है। बुलडोजर अवैद इमारत को ध्वस्त करने में लगा हुआ है। 

बड़ी कार्रवाई से माफियाओं में मचा हड़कंप

प्रशासन के बुलडोजर एक्शन से फतेहपुर जिले में माफियाओं के बीच खलबली मच गई है। गैंगस्टर का बहुमंजिला इमारत गिरता देख सभी अपराधियों के मन में ये बात बैठ गई है कि आज गैंगस्टर रजा मोहम्मद के अवैध इमारत पर बुलडोजर चला है, कहीं इसके बाद उनका ही नंबर तो नहीं आने वाला। बता दें कि गैंगस्टर रजा मोहम्मद ने कुछ समय पहले पीएम मोदी पर भी विवादित टिप्पणी की थी। 

(फतेहपुर से दिलीप सैनी की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

अयोध्या में अब 4 साल की बच्ची के साथ रेप, एनकाउंटर के बाद आरोपी सलमान हुआ गिरफ्तार

यूपी में जींस की बेल्ट में निकला लाखों का सोना, तरीका देख अधिकारी भी रह गए हैरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement