Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा, बस और मैक्स गाड़ी की टक्कर, 10 लोगों की मौत, 27 घायल

बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा, बस और मैक्स गाड़ी की टक्कर, 10 लोगों की मौत, 27 घायल

बुलंदशहर में बस और मैक्स गाड़ी के बीच हुई टक्कर में 10 लोगों की मौत और 27 लोगों के घायल होने की खबर है। बताया जाता है कि मैक्स गाड़ी गाजियाबाद से अलीगढ़ जा रही थी।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: August 18, 2024 14:07 IST
बुलंदशहर में सड़क...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बुलंदशहर में सड़क हादसा

बुलंदशहर: बुलंदशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र में बस और मैक्स गाड़ी की आमने-सामने की टक्कर हो गई। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 27 घायल हो गए। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को जिला अस्पताल के लिए भेजा। हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने रास्ते पर जमा लगा दिया जिससे गाड़ियों की आवाजाही रुक गई।

रक्षाबंधन मनाने अलीगढ़ जा रहे थे लोग 

जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद की एक कंपनी से मैक्स वाहन पर सवार होकर सभी लोग अपने घर अलीगढ़ रक्षाबंधन का त्यौहार मनाने के लिए जा रहे थे।  इससे पहले की वह घर पहुंचते बुलंदशहर के सलेमपुर थाना क्षेत्र में रोडवेज बस और मैक्स वाहन की भीषण टक्कर हो गई। दोनों वाहनों की टक्कर होने की घटनास्थाल पर चारों ओर चीख पुकार मच गई। इस हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि 27 लोग घायल हो गए। जिलाधिकारी ने हादसे में 10 लोगों की मौत होने की पुष्टि की है। 

जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने बताया कि रविवार को मैक्स पिकअप वैन और निजी बस के बीच आमने-सामने की टक्कर हो गई। उन्होंने कहा कि मैक्स पिकअप वैन गाजियाबाद से संभल की तरफ जा रही थी तभी सलेमपुर थाना के करीब यह दुर्घटना हुई। उन्होंने कहा कि हादसे में कुल 37 यात्री घायल हुए जिसमें 10 लोगों की असामयिक मौत हो गयी। उन्होंने कहा कि 27 घायलों का विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है। 

जिलाधिकारी ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले का संज्ञान लिया और उन्हें और अन्य अधिकारियों को घायलों के लिए सर्वोत्तम चिकित्सा उपचार सुनिश्चित करने का निर्देश दिया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक, बदायूं-मेरठ राजमार्ग पर गाजियाबाद की ओर से आ रही मैक्स पिकअप वैन सामने से आ रही निजी बस से टकरा गई। 

(रिपोर्ट-वरुण शर्मा)

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement