Friday, June 28, 2024
Advertisement

सिर-मुंह पर 'खून' की पट्टी, हाथ में डंडा, दहशत फैला रहे 6 यूट्यूबर्स सलाखों के पीछे- देखें VIDEO

बुलंदशहर में पुलिस ने 6 यूट्यूबर्स को गिरफ्तार किया है। ये सभी यूट्यूबर्स बाजार में खून जैसे रंग से सनी पट्टी बांधकर दहशत फैलाने की कोशिश कर रहे थे।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 28, 2024 0:05 IST
बाजार में दहशत फैला रहे यूट्यूबर्स गिरफ्तार- India TV Hindi
बाजार में दहशत फैला रहे यूट्यूबर्स गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सड़क पर खून जैसे रंग से सनी पट्टी बांधकर दहशत फैलाने वाले 6 यूट्यूबर्स को गिरफ्तार किया गया है। ये यूट्यूबर्स सिर और मुंह पर खून जैसे रंग से सनी पट्टी बांध हाथों में डंडे लेकर बाजार में घूमकर रील बना रहे थे। रील बनाने वाले ये यूट्यूबर्स बाजार में दहशत का पर्याय बन गए थे। पुलिस ने इन यूट्यूबर्स को बुलंदशहर की डिबाई कोतवाली क्षेत्र से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार यूट्यूबर्स का नाम- शिवा कुमार, रोबिन कुमार, कुशल कुमार, अंकुश मीना, अमन कुमार और सचिन मीणा है।

दरअसल, युवाओं के बीच रील बनाने का नशा इस कदर चढ़ा रहता है कि वो सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए अलग-अलग तरह के हथकंडे अपनाते रहते हैं। हालांकि, इन यूट्यूबर्स को बाजार में घूमकर रील बनाना भारी पड़ गया। ये यूट्यूबर्स घूमकर ही नहीं, बल्कि बाइक पर बैठकर भी रील बनाते नजर आए। रील बनाते हुए इन यूट्यूबर्स को स्थानीय लोगों ने देखकर पुलिस को सूचना दे दी। इसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए इन सभी यूट्यूबर्स को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया। 

पुलिस ने इन सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ की, जिनके बाद शिवा कुमार, रोबिन कुमार, कुशल कुमार, अंकुश मीना, अमन कुमार और सचिन मीणा ने थाना प्रभारी ने बताया कि कस्बे में आक्रोश की स्थिति उत्पन्न कर रहे थे। इसके बाद इन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

घूम-घूमकर वीडियो बना रहे थे

एसएसपी श्लोक कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि डिबाई में 6 युवकों ने अपने शरीर और सिर पर खूननूमा पट्टियां बाधकर हाथों में डंडे लेकर बाजार एवं भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में घूम-घूमकर वीडियो रील बनाए जा रहे हैं, जिससे आम जनमानस में भय एवं आक्रोश की स्थिति उत्पन्न हो रही है । इस सूचना पर थाना डिबाई पुलिस द्वारा वीडियो बना रहे 6 युवकों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ धारा 151/107/116 सीआरपीसी की कार्रवाई की गई। मुकदमा दर्ज कर इन सभी को जेल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। (रिपोर्ट- वरुण शर्मा)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement