Friday, September 13, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. स्टेशन पर घूमते दिखे प्रेमी-प्रेमिका, बाद में ट्रेन से कटा मिला शव; जानें मामला

स्टेशन पर घूमते दिखे प्रेमी-प्रेमिका, बाद में ट्रेन से कटा मिला शव; जानें मामला

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले में चिलबिला स्टेशन के प्लेटफार्म के पास ट्रेन से कटा हुआ एक युवक-युवती का शव बरामद किया गया, जो प्रेमी-प्रेमिका बताए गए हैं।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: August 25, 2024 16:51 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ से एक परेशान करने वाली घटना सामने आई है। जिले में राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) के चिलबिला स्टेशन के प्लेटफार्म के पास रविवार की सुबह ट्रेन से कटा हुआ एक युवक-युवती का शव बरामद किया गया, जो प्रेमी-प्रेमिका बताए गए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। बताया जा रहा है कि दोनों घर से बहाना कर निकले थे। प्रेमिका दर्शन का बहान कर घर से निकली थी, जबिक प्रेमी ने पुलिस में भर्ती की बात कही थी।  

नगर पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शिव नारायण वैस ने रविवार को बताया कि चिलबिला रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म के निकट रविवार की सुबह ट्रेन से कटा हुआ युवक एवं युवती का शव बरामद किया गया, जिनकी पहचान राजेंद्र सरोज (28) निवासी बड़ागांव थाना संग्रामपुर जिला अमेठी और ममता सरोज (22) निवासी पिचूरा थाना सांगीपुर जिला प्रतापगढ़ के रूप में की गई।

बहाना कर घर से निकले थे दोनों  

सीओ ने पुलिस छानबीन के आधार पर बताया कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका थे, जिन्होंने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है l ममता दर्शन करने और राजेंद्र पुलिस में भर्ती के बहाने घर से निकले थे, स्टेशन पर लोगों ने दोनों को घूमते देखा भी था। उन्होंने बताया कि जीआरपी ने दोनों शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की छानबीन की जा रही है। 

सिपाही भर्ती परीक्षा का तीसरा दिन

बता दें कि उत्तर प्रदेश पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा का आज तीसरा दिन है। आज भी रेलवे स्टेशनों एवं बस स्टैंड्स पर परीक्षार्थियों की भीड़ नजर आई और परीक्षा केंद्रों के बाहर लंबी कतारें दिखीं। आज भी करीब 9 लाख से अधिक अभ्यर्थियों के लिए विभिन्न परीक्षा केंद्रों पर सिपाही भर्ती परीक्षा आयोजित हुई। पहली शिफ्ट का पेपर दोपहर 12:05 बजे खत्म होने के बाद दूसरी शिफ्ट का पेपर 3 बजे से शुरू हुआ। (भाषा इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें- 

चिराग पासवान फिर से चुने गए LJP(R) के अध्यक्ष, झारखंड की 28 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी

दिल्ली में आम आदमी पार्टी को बड़ा झटका, एक साथ 5 पार्षद भाजपा में हुए शामिल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement