Wednesday, October 09, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी के लखीमपुर खीरी में पुलिस के सामने बीजेपी विधायक की पिटाई, जमकर हुआ बवाल, वीडियो वायरल

यूपी के लखीमपुर खीरी में पुलिस के सामने बीजेपी विधायक की पिटाई, जमकर हुआ बवाल, वीडियो वायरल

लखीमपुरी खीरी में बीजेपी के सदर विधायक योगेश वर्मा की पिटाई का मामला सामने आया है। आरोप है कि पूर्व सभापति पुष्पा सिंह के पति अवधेश सिंह ने बीजेपी विधायक को थप्पड़ जड़ दिया।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: October 09, 2024 13:55 IST
पुलिस के सामने बीजेपी विधायक को जड़ा थप्पड़- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस के सामने बीजेपी विधायक को जड़ा थप्पड़

लखीमपुर खीरीः उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के डेलिगेट्स के चुनाव के लिए नामांकन में जमकर बवाल हुआ। पूर्व सभापति पुष्पा सिंह के पति और अधिवक्ता संघ अध्यक्ष अवधेश सिंह ने भाजपा विधायक योगेश वर्मा को पुलिस के सामने थप्पड़ जड़ दिया। बीजेपी विधायक की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

पुलिस के सामने विधायक को जड़ा थप्पड़

जानकारी के अनुसार, बुधवार को लखीमपुर खीरी में अर्बन कोऑपरेटिव बैंक के डेलिगेट्स के नामांकन के दौरान दो पक्ष आपस में भिड़ गए। कहासुनी के बाद विवाद हो गया। इस दौरान अवधेश सिंह ने बीजेपी विधायक को पीट दिया। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिस ने दोनों पक्षों को समझाबुझाकर अलग किया।  

बीजेपी विधायक बोले- उनका कुर्ता भी फाड़ा गया

बीजेपी सदर विधायक योगेश वर्मा ने चुनाव में धांधली का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि एक विधायक का कुर्ता फाड़ दिया गया और मारपीट की गई। प्रशासन की तरफ से कहा जा रहा है कि निष्पक्ष चुनाव हो रहा है। ये कैसा निष्पक्ष हो रहा है।

14 अक्तूबर को होगा चुनाव

बता दें कि इसका चुनाव 14 अक्तूबर को होना है। उसी दिन वोटों की गिनती भी होगी। बताया जा रहा है कि यहां पर 12 हजार शेयर होल्डर्स हैं जो मतदान करते हैं। इसके लिए आज से नामांकन शुरू हुआ है और 10 अक्तूबर को नामांकन वापसी का दिन है। 11 अक्तूबर को मतदाता लिस्ट सार्वजनिक होगी और उसी दिन चुनाव चिन्ह भी आवंटित किए जाएंगे। नामांकन के सिलसिले में ही बीजेपी विधायक यहां पर आए थे। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया है। फिलहाल इस संबंध में अभी तक किसी भी पक्ष ने कोई शिकायत पुलिस में नहीं दी है। 

 

रिपोर्ट- प्रतीक श्रीवास्तव

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement