Thursday, October 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बहराइच एनकाउंटर मामले पर मोहसिन रजा ने दिया बयान, बोले- समझ नहीं आता विपक्ष चाहता क्या है?

बहराइच एनकाउंटर मामले पर मोहसिन रजा ने दिया बयान, बोले- समझ नहीं आता विपक्ष चाहता क्या है?

बहराइच में हुई हिंसा के बाद योगी सरकार लगातार इस हिंसा के आरोपियों पर एक्शन ले रही है। इस मामलें में आज दो आरोपियों का एनकाउंटर हुआ है। इस मामले पर अब भाजपा नेता मोहसिन रजा ने बयान जारी कर कहा है कि यूपी सरकार अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रही है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: October 17, 2024 19:16 IST
bjp leader Mohsin Raza gave a statement on the Bahraich encounter case said I dont understand what t- India TV Hindi
Image Source : ANI बहराइच एनकाउंटर मामले पर मोहसिन रजा ने दिया बयान

उत्तर प्रदेश के बहराइच में दुर्गापूजा के समय मूर्ति विसर्जन के दौरान पत्थरबाजी और हिंसा देखने को मिली। इसके बाद गोली चली और हिंसा में एक शख्स राम गोपाल मिश्रा की मौत हो गई। इस घटना के आरोपी सरफराज और तालिब का आज एनकाउंटर हुआ है। बता दें कि फिलहाल सरफराज और तालिब दोनों घायल हैं, जिन्हें इलाज के बाद पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। बता दें कि बहराइच में भड़की हिंसा के बाद गोली लगने से 22 वर्षीय युवक रामगोपाल मिश्रा की मौत हो गई थी। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने पीड़ित के परिजनों से मुलाकात की थी और कड़ी कार्रवाई करने का आश्वासन दिया था।

बहराइच एनकाउंटर पर क्या बोले भाजपा नेता मोहसिन रजा

इस मामले में पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। इसे लेकर भाजपा नेता मोहसिन रजा ने कहा, "हमारा पुलिस प्रशासन उत्तर प्रदेश में अपराध को लेकर जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम कर रहा है और उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था बहुत अच्छी है। जो लोग कानून को अपने हाथ में लेते हैं और अपराध करते हैं उनके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करती है और आगे भी करती रहेगी और पहले भी करती रही है। लेकिन एक बात हमें समझ में नहीं आ रही है कि हमारे विपक्षी साथी क्या चाहते हैं। आपका क्या मतलब है, क्या आप अपने द्वारा चलाए गए जंगल राज को देखना चाहते हैं, क्या आप अपराधियों का महिमामंडन करना चाहते हैं या फिर आप अपराधियों को बचाना चाहते हैं?"

मोहसिन रजा बोले- जनता की हितों के लिए अपराधियों का होता है एनकाउंटर

उन्होंने कहा, "पुलिस प्रशासन हम सबके लिए है, प्रदेश की 25 करोड़ जनता के हितों के लिए है और उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस अपराधियों का एनकाउंटर भी करती है, अपराधियों को पकड़ती है और उन्हें जेल भी भेजती है ताकि हमारे व्यापारी, हमारी माताएं, बहनें, आम लोग सुरक्षित रहें, उनमें डर का माहौल न रहे। लेकिन बार-बार जब ऐसी चीजें होती हैं, जब हमारा पुलिस प्रशासन कोई कार्रवाई करता है तो विपक्ष के लोग तुरंत उसके खिलाफ खड़े हो जाते हैं, तो इस तरह की राजनीति आपको अच्छी लग सकती है, लेकिन नहीं हम जनता को सुरक्षा देने के लिए प्रतिबद्ध हैं, उत्तर प्रदेश में योगी सरकार पूरे देश में एक आदर्श सरकार बन गई है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement