Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 100 की रफ्तार में लहरा रहे थे बाइक, बस से टकराए और सब खत्म; रील के चक्कर में 3 नाबालिगों की मौत

100 की रफ्तार में लहरा रहे थे बाइक, बस से टकराए और सब खत्म; रील के चक्कर में 3 नाबालिगों की मौत

तीनों लड़के तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते हुए रील बना रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी अदलपुरा के पास सामने से आ रही बस से टकरा गई। टक्कर के बाद तीनों लगभग 100 फीट दूर जा गिरे।

Edited By: Shakti Singh
Published on: July 11, 2024 20:11 IST
Representative Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO प्रतीकात्मक तस्वीर

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में रील बनाने के चक्कर में तीन नाबालिग लड़कों की मौत हो गई। तीनों लड़के एक ही गांव के रहने वाले थे और बाजार से लौटते समय तेज रफ्तार बाइक पर रील बना रहे थे। इस दौरान उनकी गाड़ी सामने से आ रही बस से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि तीनों लड़के 100 मीटर दूर जाकर गिरे। दो लड़कों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरे ने इलात के दौरान दम तोड़ दिया। वाराणसी में कुछ दिन पहले ही रील बनाने के चक्कर में एक बाइक पुल से नीचे एक कार के ऊपर गिर गई थी और कार चला रहे जूनियर इंजीनियर की मौत हो गई थी।

वाराणसी के रोहनिया थाना क्षेत्र के चितईपुर खनाव गांव के पास यह दर्दनाक हादसा हुआ। आखिरी गांव के रहने वाले साहिल राजभर, चंद्रशेखर राजभर और शिवम राजभर केटीएम मोटरसाइकिल पर बच्छाव बजार गए थे। तीनों की उम्र 16 साल थी और तीनों बिना हेलमेट के तेज रफ्तार में गाड़ी चला रहे थे। बाजार से लौटते समय उनकी टक्कर एक युवक से हो गई, लेकिन हादसा ज्यादा बड़ा नहीं था और तीनों तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते हुए आगे बढ़ गए।

100 की रफ्तार में हुई टक्कर

तीनों लड़के तेज रफ्तार में गाड़ी चलाते हुए रील बना रहे थे। इसी दौरान उनकी गाड़ी अदलपुरा के पास सामने से आ रही बस से टकरा गई। टक्कर के बाद तीनों लगभग 100 फीट दूर जा गिरे। साहिल और चंद्रशेखर की मौके पर ही मौत हो गई और शिवम को ट्रामा सेंटर भेजा गया, जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। 

साहिल की थी बाइक

हादसे के बाद पुलिस ने तीनों लड़कों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीनों के घर में मातम पसरा हुआ है और परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। हादसे का शिकार हुई केटीएम बाइक साहिल की थी। उसने कुछ महीने पहले ही इसे खरीदा था। गाड़ी में नंबर तक नहीं था।

वाराणसी में रील के चक्कर में गई थी इंजीनियर की जान

वाराणसी में कुछ दिन पहले ही एक कपल अपनी नई बाइक से रील बना रहा था। पुल पर रील बनाते समय गाड़ी नीचे गिर गई। हालांकि, कपल सुरक्षित बच गया, लेकिन गाड़ी पुल के नीचे से गुजर रही एक कार पर गिरी। कार चला रहे इंजीनियर की इस हादसे में मौत हो गई और बगल में बैठी उसकी गर्लफ्रेंड भी घायल हो गई। इसके अलावा भी रील के चक्कर में कई युवा जान गंवा चुके हैं। रील के चक्कर में ट्रेन की चपेट में आने से भी कई लोगों की मौत हुई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement