Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बरेली में भीषण हादसा, ऑल्टो कार और DCM ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत, हादसे के बाद लगा जाम

बरेली में भीषण हादसा, ऑल्टो कार और DCM ट्रक की टक्कर में तीन लोगों की मौत, हादसे के बाद लगा जाम

उत्तर प्रदेश के बरेली में कार और डीसीएम की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक शख्स घायल हो गया। यह हादसा सीबी गंज थाना क्षेत्र के मथुरापुर इलाके में हुआ।

Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: July 31, 2024 8:26 IST
Bareilly road accident - India TV Hindi
Image Source : FILE बरेली हादसा

बरेली: बरेली के मथुरापुर इलाके में देर रात एक सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब एक कार और मिनी ट्रक (डीसीएम) के बीच टक्कर हो गई। इस  तीन लोगों की मौत हो गई और एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस के अनुसार, "बरेली के सीबी गंज थाना क्षेत्र के मथुरापुर इलाके में देर रात एक कार और डीसीएम ट्रक के बीच टक्कर होने से कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।" पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जिनका फिलहाल इलाज चल रहा है।

ऑल्टो के परखच्चे उड़े

जानकारी के मुताबिक डीसीएम अनियंत्रित होकर ऑल्टो कार से टकरा गई। ऑल्टो कार में कुल चार लोग सवार थे जिसमें से तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा इतना भयंकर था कि ऑल्टो के परखच्चे उड़ गए। गाड़ी को काटकर शवों को बाहर निकाला गया। इस हादसे के बाद सड़क पर दोनों ओर जाम लग गया।

Bareilly road accident

Image Source : INDIA TV
बरेली सड़क हादसा

दिल्ली हाईवे पर हुआ हादसा

बरेली के एसपी ने बताया कि शहर से चंबा चौराहे की तरफ जानेवाले दिल्ली हाईवे पर यह हादसा हुआ । डीसीएम वाहन चंबा चौराहे से शहर की तरफ आ रहा था जबकि ऑल्टो कार शहर से चंबा चौराहे की तरफ जा रही थी। ऑल्टो में सवार चार युवक हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। तीन युवकों की मौत हो गई जबकि एक युवक का इलाज चल रहा है।

जन्मदिन मनाकर लौटते वक्त हादसा

सिटी एसपी राहुल भाटी ने बताया कि कार में थाना शाही मोहल्ला स्थित नूरी नगर नूरी नगर निवासी 22 साल का ताजीम, 20 साल जुनैद, 23 साल का कामरान और 22 वर्षी सोनू उर्फ अदनान सफर कर रहे थे। पुलिस ने चारों को अस्पताल भेजा जिसमें ताजीम, कामरान और सोनू उर्फ अदनान को मृत घोषित कर दिया गया। जुनैद को गंभीर हालत में मिनी बायपास स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि चारों लोग कामरान का जन्मदिन मना कर लौट रहे थे। 

(रिपोर्ट- अनूप मिश्रा, बरेली)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement