Friday, June 28, 2024
Advertisement

बरेली में बदमाशों ने की फिल्मी स्टाइल में फायरिंग, पुलिस ने अबतक 9 को किया गिरफ्तार

बरेली में पुलिस के सामने ही बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग करना शुरू कर दिया। पुलिस ने इस मामले में देरी से कार्रवाई करते हुए मेन आरोपी समेत 9 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है।

Edited By: Dhyanendra Chauhan @dhyanendraj
Updated on: June 23, 2024 10:48 IST
पैर में गोली मारकर पुलिस ने मेन आरोपी को दबोचा- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पैर में गोली मारकर पुलिस ने मेन आरोपी को दबोचा

उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में शनिवार को फिल्मी स्टाइल में फायरिंग का मामला सामने आया। इस मामले में पुलिस की जमकर फजीहत हुई। पुलिस के सामने ताबड़तोड़ फायरिंग, पथराव और आगजनी के बाद बरेली से लेकर लखनऊ तक हड़कंप मच गया। गोलीबारी की घटना में लापरवाही बरते जाने के बाद बरेली जिला प्रशासन ने इस मामले पर संज्ञान लिया, तब जाकर बरेली पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। पुलिस अबतक मेन आरोपी समेत 9 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। 

पैर में गोली मारकर मेन आरोपी किया गया गिरफ्तार

 

फजीहत के बाद पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को आधी रात में गिरफ्तार किया है। हर बार की तरह पैर में गोली मारकर पुलिस ने आरोपी ललित सक्सेना को गिरफ्तार किया है। शनिवार को कलापुर नहर के पास पुलिस की आरोपी के साथ मुठभेड़ हुई इसी दौरान उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस की जांच में पता चला कि आरोपी ललित सक्सेना पर पहले से ही करीब एक दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं।

बजरंग ढाबे के पास हुई गोलीबारी की घटना
 

बता दें कि शनिवार को इज्जतनगर थाना क्षेत्र में एक घंटे तक पीलीभीत रोड पर बजरंग ढाबे के पास गोलीबारी की घटना सामने आई थी। इस घटना के बाद शहर के लोगों में दहशत का माहौल था। इस घटना से जुड़े कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हुए। इस मामले में पुलिस से आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग भी की गई। पुलिस ने लापरवाही के चलते शुरू में कार्रवाई नहीं की। जब मामला राजधानी दिल्ली तक पहुंचा तो पुलिस ने आनन-फानन में कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। 

प्लॉट में कब्जे को लेकर फायरिंग

बरेली में कल हुई फायरिंग मामले में कुछ और वीडियो सामने आए हैं। प्लॉट पर कब्जे को लेकर हुई गैंगवार मामले में वीडियो देखकर लग रहा कि भूमाफियाओं में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। पुलिस के सामने फिल्मी स्टाइल में ताबड़तोड़ फायरिंग करते दबंग नजर आ रहे हैं। मूकदर्शक बनी पुलिस बदमाशों को फायरिंग करते हुए देख रही है।

इस मामले में 5 केस दर्ज, 9 गिरफ्तार

क्षेत्र में फायरिंग को देखकर अफरा-तफरी का माहौल हो गया। वीडियो में एक युवक पुलिसकर्मी के पैर पकड़े हुए भी नजर आ रहा है। इस मामले में अब तक 5 मुकदमे दर्ज किए जा चुके हैं। दोनों पक्षों से अब तक 9 आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

बरेली से अनूप मिश्रा की रिपोर्ट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement