Saturday, June 29, 2024
Advertisement

युवा दरोगा ने खुद को गोली मार की आत्महत्या, कमरे से मिला सुसाइड नोट

बाराबंकी के कोठी पुलिस थाना में एक दरोगा ने खुद की पिस्तौल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मृतक माइग्रेन नामक बीमारी से पीड़ित था।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 26, 2024 23:51 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के कोठी पुलिस थाना के अंदर बुधवार को एक युवा दरोगा ने खुद की पिस्तौल से गोली मार कर आत्महत्या कर ली। उसके कमरे से सुसाइड नोट बरामद हुआ है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, मृतक माइग्रेन नामक बीमारी से पीड़ित था। पुलिस के अनुसार, अरुण यादव (30) कोठी थाने में दरोगा के पद पर तैनात थे। अरुण थाना परिसर में कमरे पर रहकर अपनी ड्यूटी करते थे।

खिड़की से झांकने पर दिखा शव

बुधवार शाम देर तक वह कमरे से नहीं निकले तो अन्य पुलिसकर्मी उन्हें देखने पहुंचे। खिड़की से झांकने पर अंदर उनका शव दिखाई पड़ा। यह पता चलते ही कोठी थाने में हड़कंप मच गया। यादव जिला कानपुर में कल्याणपुर के रहने वाले थे। इस घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार सिंह समेत सभी शीर्ष पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। कानपुर में रह रहे परिजनों को इस बारे में सूचना दी गई।

गोली कनपटी पर मारी थी

फॉरेंसिक टीम भी बुला ली गई जो घटनास्थल की पड़ताल कर रही है। जानकारी के मुताबिक, मृतक अविवाहित था। गोली कनपटी में लगी, जो चीरते हुए दूसरी ओर निकल गई। हैदरगढ़ के क्षेत्राधिकारी हर्षित चौहान ने बताया कि सुसाइड नोट में अरुण ने माइग्रेन नामक बीमारी से ग्रस्त का जिक्र किया गया है। मृतक के परिजनों को घटना की जानकारी दी जा चुकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

सिपाही ने खुद को मारी गोली

बीते दिन उन्नाव जिले में एक सिपाही ने थाने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हसनगंज थाने में तैनात सिपाही देवांश तेवतिया (26 वर्ष) ने पिस्तौल से खुद को गोली मार ली। घायल सिपाही को तत्काल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां से उसे लखनऊ स्थित ट्रॉमा सेंटर शिफ्ट कर दिया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों के अनुसार, देवांश ने थाने के मालखाने में रखी पिस्तौल से अपनी कनपटी पर गोली मारी। (भाषा)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement