Tuesday, July 02, 2024
Advertisement

यूपी में बैंक कर्मचारी ने ऑफिस में कुर्सी पर बैठे-बैठे तोड़ दिया दम, लाइव मौत का वीडियो वायरल

डॉक्टर योगेन्द्र राजावत ने बताया कि राजेश कुमार नामक बैंक कर्मी को कबरई स्वास्थ्य केन्द्र से रेफर कर महोबा जिला अस्पताल लाया गया। जांच करने पर उसे मृत पाया गया। मृतक के शव का पोस्टमॉर्टम कराया गया है। पोस्टमॉर्टम में मौत की वजह हार्ट अटैक आई है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: June 27, 2024 15:29 IST
यूपी में बैंक मैनेजर की मौत  - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV यूपी में बैंक मैनेजर की मौत

महोबा: हार्ट अटैक से मरने वालों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। लोग चलते-चलते और ऑफिस में काम करने के दौरान ही दम तोड़ रहे हैं। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के महोबा से सामने आया है, जहां पर बैंक कर्मचारी की ऑफिस में काम करने के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गई। दफ्तर में जब वह काम कर रहे थे तभी कुर्सी पर बैठे-बैठे अचानक बेहोश हो गए। साथ में काम करने वाले कर्मचारियों ने उन्हें सीपीआर दिया और उन्हें तुरंत अस्पताल लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

हार्ट अटैक की घटना सीसीटीवी में कैद

दो मिनट के अंदर हुई यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। मामला महोबा के कबरई कस्बे स्थित HDFC बैंक की मेन ब्रांच का है। यहां राजेश कुमार शिंदे (38) रीजनल मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। लैपटॉप पर काम करते-करते वह बेहोश हो गए। वह कुर्सी पर ही लुढ़क गए। बगल में बैठे कर्मचारी ने जैसे देखा, तुरंत बाकी लोगों को आवाज लगाकर बुलाया। घटना 19 जून की है। इसका वीडियो 26 जून को सामने आया।

सदमे में बैंक के कर्मचारी

इस घटना से बाकी बैंक कर्मी सदमे में हैं। उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि जो शख्स चंद मिनट पहले बातचीत कर रहा था, वो अचानक इस तरह से मर सकता है। राजेश कुमार शिंदे हमीरपुर के बिवार थाना क्षेत्र के कबीरनगर के रहने वाले थे।

कुर्सी पर बैठे-बैठे तोड़ दिया दम

वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे कुर्सी पर बैठे-बैठे 38 वर्षीय राजेश शिंदे की हालत बिगड़ने लगती है। फिर वो बेहोश हो जाते हैं। उनकी गर्दन पीछे की तरफ लटक जाती है। साथ में बैठे अन्य कर्मचारी राजेश की बिगड़ती हालत देख दौड़ कर उनके पास आते हैं। एक कर्मचारी सीपीआर देने का प्रयास करता है।

साथी कर्मचारियों ने दिया सीपीआर

बैंक कर्मचारी राजेश को कुर्सी से उठाकर बैंक की गैलरी में लिटा देते हैं और लगातार उन्हें सीपीआर देते हैं। राजेश का शरीर धीरे-धीरे शांत होने लगता है, जिसके बाद कर्मचारी उन्हें उठाकर बाहर खड़ी कार में लिटाकर कबरई के अस्पताल ले जाते हैं। जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

रिपोर्ट- पंकज द्विवेदी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement