Friday, September 20, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. गर्लफ्रेंड की गला दबाकर हत्या, सिर काटकर नहर में फेंका...शीबा हत्याकांड का हुआ खुलासा

गर्लफ्रेंड की गला दबाकर हत्या, सिर काटकर नहर में फेंका...शीबा हत्याकांड का हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश के बहराइच में एक युवती की सिर कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। युवती के सिर के साथ ही दो हाथ भी काटे गए थे। इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए पुलिस ने मृतका के प्रेमी व उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: August 05, 2024 18:58 IST
शीबा हत्याकांड का हुआ खुलासा- India TV Hindi
शीबा हत्याकांड का हुआ खुलासा

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के नानपारा कोतवाली इलाके में स्थित हाड़ा बसेहरी ग्राम में बीते दिनों एक युवती की सिर कटा शव मिलने से सनसनी फैल गई थी। सिर के साथ ही दो हाथ भी काटे गए थे, जिससे युवती की पहचान न हो सके। इस जघन्य हत्याकांड से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया था। जिले की पुलिस ने कड़ी मेहनत के बाद आज इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए मृतका के प्रेमी व उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है। दोनों के धर्म अलग होने से परिवार के लोगों को ऐतराज था। वहीं, युवती प्रेमी से लगातार शादी करने के लिए कह रही थी।

रूपईडीहा थाने में स्थित जमोग ग्राम के रहने वाले हसमत अली के यहां उनकी भांजी शीबा काफी समय से रह रही थी। बीते दिनों वो अचानक लापता हो गई थी। परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। इसी दौरान बीती 23 जुलाई को नानपारा कोतवाली में स्थित हाड़ा बसेहारी ग्राम में एक युवती का अर्धनग्न अवस्था में बिना सिर का शव मिलने से हड़कंप मच गया था। पुलिस अधीक्षक ने घटना का खुलासा करने के लिए कई टीमों का गठन किया था।

प्रेमी ने क्यों की थी हत्या?

जिले की प्रशिक्षु सीओ हर्षिता तिवारी व नानपारा पुलिस के साथ स्वाट व सर्विलांस टीम ने ब्लाइंड मर्डर का खुलासा करते हुए मृतका के प्रेमी व उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है। पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने बताया कि मृतिका शीबा का अरुण से काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों परिवार इसका विरोध भी करते थे, लेकिन इनका संबंध नहीं छूटा। काफी समय से शीबा अरुण से शादी के लिए कह रही थी, लेकिन वो राजी नहीं था। इसी वजह से उसने अपने एक साथी कुलदीप की मदद से युवती की पहले गला दबाकर हत्या की। उसके बाद पहचान न हो सके इसलिए उसका सिर काटकर पानी में फेंक दिया था। सीओ हर्षिता तिवारी, स्वाट, सर्विलांस व नानपारा पुलिस ने साक्ष्यों को इकट्ठा कर घटना का खुलासा करते हुए प्रेमी व उसके साथी को गिरफ्तार करते हुए इनके पास से कत्ल में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किया है। (रिपोर्ट- बच्चे भारती)

ये भी पढ़ें- 

"कुछ ही दिनों में बंगाल आएंगे एक करोड़ हिंदू शरणार्थी", बांग्लादेश में बवाल के बीच शुभेंदु अधिकारी का बड़ा बयान

गोलियां मारी...गला काट आंखें बाहर निकाली, तिहरे हत्याकांड केस में 16 साल बाद आया कोर्ट का फैसल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement