Saturday, July 06, 2024
Advertisement

बहराइच: ड्राइवर ने रौंदने के बाद भी नहीं रोकी बस, हादसे में भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत

यूपी के बहराइच जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक बस की बाइक से टक्कर होने के कारण भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत हो गई।

Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: June 12, 2024 23:59 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले से एक बेहद दुखद घटना सामने आई है। जिले के रिसिया क्षेत्र में बहराइच-नानपारा राजमार्ग पर एक तेज रफ्तार बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार भाई-बहन समेत तीन लोगों की मौत हो गई। राहगीरों के मुताबिक मोटरसाइकिल बस के अगले हिस्से में फंस कर 100 मीटर तक घिसटती रही। दर्दनाक हादसे में तीनों लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच को शुरू कर दिया है। 

बस के अगले हिस्से में फंस गया था युवक 

पुलिस सूत्रों ने बताया कि रिसिया के रविदास नगर मोहल्ला निवासी सुहेल (21) मोटरसाइकिल से अपनी फुफेरी बहन नसरुजहां (40) और भांजी नसीमुन (16) को मटेरा क्षेत्र स्थित उनके घर छोड़ने जा रहा था। उन्होंने बताया कि बहराइच-नानपारा राजमि पर रिसिया मोड़ के पास एक तेज रफ्तार बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे नसरुजहां एवं उसकी बेटी नसीमुन दूर जा गिरे, लेकिन सुहेल और उसकी बाइक बस के अगले हिस्से में फंस गई। 

करीब 100 मीटर सड़क पर घिसटता रहा बस में फंसा सुहेल

सूत्रों ने प्रत्यक्षदर्शियों के हवाले से बताया कि लोगों ने बस को रोकने की कोशिश की लेकिन ड्राइवर रुकने के बजाय बस को तेज दौड़ाने लगा। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस में फंसा सुहेल करीब 100 मीटर सड़क पर घिसटता रहा, इसी दौरान बस का टायर सुहेल के सिर पर चढ़ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

दो की इलाज के दौरान हुई मौत 

सूत्रों ने बताया कि गंभीर रूप से चोटिल नसरुजहां एवं उसकी बेटी नसीमुन को आसपास के लोगों एवं पुलिस कर्मियों ने एक निजी चिकित्सक के यहां पहुंचाया। प्राथमिक इलाज के बाद चिकित्सक ने दोनों को बहराइच मेडिकल कालेज रेफर कर दिया जहां इलाज के दौरान उनकी भी मौत हो गई। 

गुस्साए लोगों ने बस पर किया पथराव 

राहगीरों के अनुसार बस चालक ने बस को नहीं रोका तो गुस्साए राहगीरों ने बस पर पथराव किया। इस बीच फैली अफरातफरी के दौरान चालक बस को घटनास्थल पर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस अधीक्षक वृंदा शुक्ला ने इसे बहुत दुखद घटना बताते हुए कहा कि मुकदमा दर्ज कर पुलिस उसकी जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- आखिर कितने पढ़े लिखे हैं नीतीश कुमार

Chandrababu Naidu की क्या है एजुकेशन क्वालिफिकेशन?

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement