Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अयोध्या: ड्यूटी के दौरान लोगों से बात करते हुए सब-इंस्पेक्टर को आया हार्ट अटैक, मौत

अयोध्या: ड्यूटी के दौरान लोगों से बात करते हुए सब-इंस्पेक्टर को आया हार्ट अटैक, मौत

अयोध्या में ड्यूटी के दौरान सब-इंस्पेक्टर की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सब-इंस्पेक्टर सुरेंद्र नाथ त्रिवेदी को पुलिस चौकी नयाघाट पर लोगों से बात करते समय हार्ट अटैक आया।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: July 25, 2024 12:30 IST
मृतक SI सुरेंद्र नाथ त्रिवेदी- India TV Hindi
मृतक SI सुरेंद्र नाथ त्रिवेदी

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में तैनात सब-इंस्पेक्टर की गुरुवार सुबह दिल का दौड़ा पड़ने से मौत हो गई। 59 वर्षीय मृतक सब-इंस्पेक्टर सुरेंद्र नाथ त्रिवेदी को पुलिस चौकी नयाघाट पर लोगों से बात करते समय हार्ट अटैक आया। उन्हें गंभीर अवस्था में श्रीराम अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। सब-इंस्पेक्टर सुरेंद्र नाथ त्रिवेदी ग्राम सदरपुर थाना बिल ग्राम जनपद हरदोई के रहने वाले थे। घटना की सूचना फोन के जरिए उनके परिजनों को दे दी गई है।

पत्नी को दी गई जानकारी

सब इंस्पेक्टर सुरेंद्र नाथ त्रिवेदी पुत्र स्वर्गीय रामनाथ त्रिवेदी कोतवाली अयोध्या में नियुक्त थे। आज 25 जुलाई को हुई इस घटना के बाद पुलिस विभाग गहरे दुख में है। कोतवाली प्रभारी मनोज कुमार शर्मा ने बताया कि पीड़ित पत्नी ज्ञानवती त्रिवेदी को घटना की जानकारी दे दी गई है। 

1983 से सेवा शुरू की थी

अयोध्या में 22 जुलाई से सावन की भीड़ चल रही है। नयाघाट चौकी सरयू घाट और राम की पैड़ी के साथ लता चौक और धर्म पथ की गतिविधियों पर सतर्क निगाह के साथ श्रद्धालुओं का सहयोग करती है। उप निरीक्षक सुरेंद्र नाथ नाथ ने 16 दिसंबर 2023 को अयोध्या कोतवाली में कार्यभार ग्रहण किया था। वे करीब 59 साल के थे। पुलिस विभाग में उन्होंने 1983 से अपनी सेवा आरंभ की थी।

लाशों का ढेर देखकर सिपाही की मौत

इससे पहले यूपी के एटा में मेडिकल कॉलेज में लाशों का ढेर देखकर ड्यूटी पर तैनात सिपाही को हार्ट अटैक आ गया था, जिससे उनकी मौत हो गई थी। वह क्यीआरटी अवागढ़ में तैनात थे। उन्हें मेडिकल कॉलेज आपात ड्यूटी पर बुलाया गया। इतनी लाशें देखकर वह बर्दाश्त न कर सके और हार्ट अटैक आ गया। सिपाही मूल रूप से अलीगढ़ जिले के बन्ना देवी थाना क्षेत्र के सिद्धार्थनगर के रहने वाला थे। (अरविंद गुप्ता की रिपोर्ट के साथ)

ये भी पढ़ें- 

जन्मदिन मना लौटा स्पा, गला कटा मिला शव, दुष्कर्म समेत कई आपराधिक मामले थे दर्ज

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर एक और हादसा, बस ने ट्रक को मारी टक्कर, 3 की मौत और 87 घायल

मूसलाधार बारिश से मुंबई-पुणे बेहाल, 15 सोसाइटी में घुसा पानी, कई हिस्से में स्कूल बंद; पढ़ें वेदर अपडेट

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement