Thursday, October 24, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अयोध्या के एडीएम कानून-व्यवस्था सुरजीत सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे में मिला शव

अयोध्या के एडीएम कानून-व्यवस्था सुरजीत सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, कमरे में मिला शव

अयोध्या के एडीएम सुरजीत सिंह अपने कमरे में मृत पाए गए हैं। मामले की जानकारी लगते ही जिले के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

Edited By: India TV News Desk
Updated on: October 24, 2024 13:31 IST
एडीएम सुरजीत सिंह - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV एडीएम सुरजीत सिंह

अयोध्या: अयोध्या के एडीएम कानून व्यवस्था सुरजीत सिंह की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। सुरजीत अपने कमरे में मृत पाए गए। जानकारी के अनुसार, कोतवाली नगर के सुरसरि कॉलोनी सिविल लाइन में स्थित आवास पर उनकी मौत हुई। मौत के कारणों का अभी सही ढंग से पता नहीं चला है। मौके पर मण्डलायुक्त, डीएम व जिला प्रशासन के सभी अधिकारी मौजूद हैं।

पुलिस कर रही मामले की जांच

जानकारी के अनुसार, सुरजीत सिंह अपने घर में मौजूद थे। सुबह उनका शव बरामद किया गया। सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंचे। एडीएम के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। परिजनों की तरफ से इस संबंध में कोई बयान सामने नहीं आया है।

कमरे में फैला था खून

जानकारी के अनुसार, कमरे के चारों तरफ फर्श पर खून फैला हुआ था। पुलिस के साथ फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि फर्रखाबाद के रहने वाले थे। वह अयोध्या आने से पहले जौनपुर में तैनात थे। अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि उन्होंने सुसाइड किया है या फिर उनकी हत्या हुई है। पुलिस का कहना है कि जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा। 

रिपोर्ट- अखंड प्रताप, अयोध्या

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement