Friday, October 11, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने युवक को बेरहमी से पीटा, फिर गाड़ी में जबरदस्ती ठूंसा, VIDEO वायरल

डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने युवक को बेरहमी से पीटा, फिर गाड़ी में जबरदस्ती ठूंसा, VIDEO वायरल

औरैया जिले में खाकी की गुंडागर्दी एक बार फिर सामने आई है। डायल 112 के पुलिसकर्मियों द्वारा एक युवक की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसने पूरे इलाके में आक्रोश फैला दिया है।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: October 11, 2024 10:41 IST
पुलिसकर्मियों ने युवक...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिसकर्मियों ने युवक को बेरहमी से पीटा

यूपी के औरैया जिले में खाकी की दबंगई एक बार फिर सामने आई है। यहां डायल 112 के पुलिसकर्मियों ने एक युवक की जमकर पिटाई कर दी। वहां मौजूद किसी शख्स ने पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जिसके बाद पुलिस के इस कार्य से लोगों में आक्रोश भड़क उठा है। वहीं, पुलिस अधीक्षक अभिजीत आर शंकर ने तीनों पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया है और सख्त कार्रवाई करने की बात कही है।

क्या है पूरा मामला?

वीडियो औरैया सदर कोतवाली क्षेत्र के फफूंद रोड स्थित जगदीश वाटिका गेस्ट हाउस के पास का बताया जा रहा है। डायल 112 पुलिसकर्मियों ने युवक के साथ मारपीट कर जबरन डायल 112 की गाड़ी में डालने का प्रयास करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में पकड़े गए युवक का पुलिस कर्मियों का विरोध करता हुआ दिखाई पड़ रहा है। किसी ने डायल 112 के पुलिसकर्मियों द्वारा मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया। वहीं वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस अधीक्षक अभिजीत आर शंकर ने डायल 112 पुलिस कर्मियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की बात कही।

पुलिसकर्मी तत्काल लाइन हाजिर

पुलिस अधीक्षक ने औरैया सीओ सिटी महेंद्र प्रताप सिंह को जांच डायल 112 पुलिस कर्मियों की जांच सौंपी है। सीओ सिटी महेंद्र प्रताप सिंह ने मीडिया को बताया कि पीआरवी 5362 के पुलिस कर्मियों फरीदपुर गांव से वापस आते समय 3 युवक नशे की हालत में आपस में  झगड़ा करते नजर आ रहे थे। पुलिस की गाड़ी आते देखकर 2 युवक भाग गए और एक युवक पकड़ में आया जिसे पीआरबी पुलिसकर्मियों ने बलपूर्वक अपनी गाड़ी में डालने का प्रयास किया। युवक द्वारा विरोध करने पर धक्का मुक्की और मारपीट की गई। मामले में पुलिस अधीक्षक अभिजीत आर शंकर के आदेश पुलिसकर्मियों को तत्काल लाइन हाजिर कर दिया गया है।

(रिपोर्ट - दीपेंद्र सिंह)

यह भी पढ़ें-

'कटोरा ले लो और भीख मांगो', बेटे-बहू और बेटियों से दुखी मां-बाप टैंक में कूदे, दीवार पर चस्पा किया सुसाइड नोट

दिल्ली की सड़कों पर रात में रहें सावधान! सुनसान गलियों में कोई पीछे तो नहीं; ये VIDEO देख सहम जाएंगे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement