Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 'बाबा ने कहा था जो बाबा की भक्ति नहीं करेगा उसके साथ...,' सेवादार और उसके दोस्त का ऑडियो Viral

'बाबा ने कहा था जो बाबा की भक्ति नहीं करेगा उसके साथ...,' सेवादार और उसके दोस्त का ऑडियो Viral

हाथरस में नारायण साकार हरि के प्रोग्राम में हुई भगदड़ में 100 से ज्यादा लोगों ने अपनी जान गंवाई थी। मामले की जांच चल रही है, इस बीच बाबा के सेवादार और उसके दोस्त की एक ऑडियो क्लिप वायरल होने की खबर आई है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Akash Mishra Updated on: July 08, 2024 14:33 IST
बाबा के सेवादार और उसके दोस्त का ऑडियो वायरल - India TV Hindi
Image Source : FILE बाबा के सेवादार और उसके दोस्त का ऑडियो वायरल

हाथरस में बाबा हरि नारायण उर्फ सूरजपाल सिंह के सत्संग में हुई भगदड़ में 122 लोगों की मौत हो गई थी। मामले में पुलिस अबतक 9 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इस बीच बाबा के सेवादार और उसके दोस्त का एक ऑडियो वायरल हो गया है। वायरल ऑडियो में सेवादार का दोस्त कहता है कि आज इतने सारे लोग मर गए, जिसपर सेवादार कहता है कि कोई दिक्कत नहीं है; ये प्रलय तो आनी थी, बाबा ने कहा था कि जो उनकी भक्ति नहीं करेगा उसके साथ ऐसा होना ही था। 

'सब बाबा की मर्जी से हुआ...'

सेवादार कहता है,"प्रलय हो गई लोग अपने आप गिरने लगे, बाबा ने कहा था तुम चले जाओ बच जाओगे, इससे पहले ऐसा कभी नहीं हुआ। सब बाबा की मर्जी से हुआ बाबा से डरोगे, बाबा की भक्ति करोगे तो बचोगे वरना मर जाओगे। बाबा जिंदा भी कर देते है कोई दिक्कत वाली बात नही है। हरि नारायण बाबा की पूजा करो।

'घबराने की जरूरत नही है हमने राजस्थान में इससे ज्यादा लाशें देखी हैं'

इसमें सेवादार का दोस्त कहता है कि आज 300 लोग मर गए इसपर सेवादार कहता है," बाबा ने कहा था जिसको मारना होगा उसके घर जाकर मार देंगे और जिसको बचाना होगा उसको भेज देंगे।घबराने की जरूरत नही है हमने राजस्थान में इससे ज्यादा लाशें देखी हैं सब बाबा की मर्जी से है।"

4 मिनट 39 सेकेंड का है ऑडियो 

वायरल हो रहा ये ऑडियो करीब 4 मिनट 39 सेकेंड का है। हालांकि ये कौन सेवादार है, किसका ऑडियो है, ये अभी साफ नहीं हुआ है। पुलिस इस वायरल ऑडियो की जांच कर रही है। वहीं, इस ऑडियो पर आगरा ADG ने कहा है ऑडियो किसका है, क्या कोई सेवादार है इसकी हम जांच करेंगे। इस वायरल ऑडियो को जांच में शामिल कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- दिल्ली के सरकारी शिक्षकों के लिए खुशखबरी, अब नहीं होगा ट्रांसफर, ऑर्डर लिया गया वापस

एक SDM को हर महीना कितनी सैलरी मिलती है?
 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement