Sunday, October 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रयागराज में अपना दल (एस) के नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

प्रयागराज में अपना दल (एस) के नेता की गोली मारकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

यूपी के प्रयागराज में हत्या का मामला सामने आया है। यहां पर अपना दल (एस) से जुड़े एक नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Amar Deep Updated on: July 07, 2024 13:18 IST
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार।

प्रयागराज: जिले में अपना दल (एस) के एक नेता की गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया है। मृतक की पहचान इंद्रजीत पटेल के रूप में की गई है, जो पार्टी से जुड़ा हुआ था। वहीं हत्या की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस की टीम ने जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने दो पिस्टल भी बरामद की है। वहीं पुलिस का कहना है कि मौके पर स्थिति सामान्य बनी हुई है। 

आरोपी के पास से दो पिस्टल बरामद

दरअसल, पूरा मामला सोरांव का है। यहां पर एक शख्स इंद्रजीत पटेल की गोली मार कर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते इंद्रजीत के पड़ोसी सर्वेश पटेल ने गोली मारकर उसकी हत्या की है। इंद्रजीत पटेल अपना दल (एस) पार्टी से भी जुड़े थे। वहीं हत्या की खबर से इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं लोगों में भी इस घटना को लेकर काफी नाराजगी देखी जा रही है। हालांकि आरोपी सर्वेश पटेल को पुलिस ने गिराफ्तार कर लिया है। इसके अलावा पकड़े गए आरोपी के पास से दो गन भी बरामद हुई है। 

आपसी विवाद में गोली मारकर की हत्या

DCP अभिषेक भारती खुद पूरे मामले को देख रहे हैं। इलाके में फोर्स तैनात कर दी गई है। DCP अभिषेक भारती ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और फिलहाल हालात सामान्य है। उन्होंने बताया कि इंद्रजीत पटेल और सर्वेश पटेल के परिवार में काफी दिनों से झगड़ा चल रहा था। दोनों में अक्सर कहासुनी होती थी। आज सुबह भी किसी बात को लेकर कहासुनी हुई, जिसके बाद सर्वेश ने इंद्रजीत को गोली मार दी और फरार हो गया। घटना की सूचना पर काफी लोग इकट्ठा हो गए और आरोपी को गिराफ्तार करने की मांग करने लगे। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें- 

भारी बारिश ने चारधाम यात्रा पर लगाया ब्रेक, गढ़वाल कमिश्नर ने जारी किए निर्देश

यूपी-बिहार में आफत बनी बारिश, कई राज्यों के लिए अलर्ट; जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement