Friday, September 06, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी महिला आयोग की उपाध्यक्ष बनाए जाने से मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव नाराज, मिल सकती हैं BJP आलाकमान से

यूपी महिला आयोग की उपाध्यक्ष बनाए जाने से मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव नाराज, मिल सकती हैं BJP आलाकमान से

सूत्र बता रहे हैं कि शिवपाल यादव समेत सपा के दो बड़े नेताओं ने अपर्णा यादव से संपर्क किया है। फिलहाल अपर्णा के अगले कदम पर बीजेपी और सपा की निगाहें हैं।

Reported By : Vishal Pratap Singh Edited By : Mangal Yadav Updated on: September 05, 2024 21:53 IST
यूपी महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा यादव - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO यूपी महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा यादव

लखनऊः उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष बनाने जाने से मुलायम सिंह की बहू अपर्णा यादव नाराज बताई जा रही हैं। सूत्रों ने बताया कि अपर्णा यादव ने बीजेपी में अपनी बात को टॉप लेवल पर पहुंचाया है। जल्द हल निकलने कि बात बोली गई है। सूत्रों ने बताया कि अपर्णा शुक्रवार देर शाम दिल्ली जाकर शीर्ष नेतृत्व से मिल सकती हैं।

इसलिए नाराज बताई जा रहे हैं अपर्णा

बताया जा रहा है कि अपर्णा यादव के लिए यह पद उनके कद के हिसाब से काफी छोटा है। संभवतः वह इसी से नाराज हैं। सूत्र बता रहे हैं कि शिवपाल यादव समेत सपा के दो बड़े नेताओं ने अपर्णा यादव से संपर्क किया है। अभी हाल में ही अपर्णा ने शिवपाल यादव से मुलाकात भी किया था।

बीजेपी ने नाराजगी से किया इनकार

वहीं, यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने किसी भी नाराज़गी से साफ इनकार किया है। फिलहाल अपर्णा के अगले कदम पर बीजेपी और सपा की निगाहें हैं।अपर्णा ने भी खुलकर सार्वजनिक तौर पर अभी कुछ नहीं बोला है।
 
एक साल के लिए रहेगा कार्यकाल
 
बता दें कि अभी हाल में ही उत्तर प्रदेश सरकार ने आगरा की बबीता चौहान को राज्य महिला आयोग का अध्यक्ष और अपर्णा यादव और चारू चौधरी को उपाध्‍यक्ष मनोनीत किया है। मंगलवार को इसकी अधिसूचना जारी की गयी थी। अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं और विधानसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी छोड़कर भाजपा में शामिल हो गयी थीं। राज्यपाल ने बबीता चौहान और अपर्णा यादव को एक वर्ष की अवधि के लिए नामित किया है। राज्य सरकार इनका कार्यकाल बढ़ा भी सकती है।
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement