Wednesday, October 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अपर्णा यादव की बैठक में बिजली गुल, मोबाइल टॉर्च के सहारे हुई मीटिंग; सामने आया Video

अपर्णा यादव की बैठक में बिजली गुल, मोबाइल टॉर्च के सहारे हुई मीटिंग; सामने आया Video

उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा यादव बाराबंकी पहुंचीं। यहां उन्होंने अधिकारियों के साथ एक बैठक की। हालांकि बैठक के दौरान बिजली गुल रही, जिस वजह से उन्हें मोबाइल टॉर्च की रोशनी में बैठक करनी पड़ी।

Edited By: Amar Deep
Updated on: October 16, 2024 20:34 IST
मोबाइल टॉर्च के सहारे हुई मीटिंग।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मोबाइल टॉर्च के सहारे हुई मीटिंग।

बाराबंकी: उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा यादव बाराबंकी में महिला उत्पीड़न की शिकायतों एवं समस्याओं पर जिले के आलाधिकारियों के साथ बैठक करने पहुंचीं। अपर्णा यादव को यहां महिला उत्पीड़न की शिकायतों एवं समस्याओं पर विचार-विमर्श करना था। हालांकि अपर्णा यादव के दौरे को लेकर जिले के आलाधिकारियों को पहले से जानकारी थी, लेकिन फिर भी उनकी बैठक को लेकर किसी तरह की कोई तैयारी नहीं दिखी। यहां तक कि अपर्णा यादव काफी देर तक मोबाइल की रोशनी में अधिकारियों के साथ बैठक करती रहीं, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है।

खाली दिखीं अधिकारियों की कुर्सी

अपर्णा यादव सुबह लगभग 11.30 बजे से बाराबंकी जिले के कलेक्ट्रेट सभागार पहुंचीं। यहां उन्हें महिला कल्याण विभाग के अधिकारियों और दूसरे जनपदीय अधिकारियों के साथ बैठक कर महिला उत्पीड़न की शिकायतों एवं समस्याओं पर विचार-विमर्श करना था। कलेक्ट्रेट सभागार पहुंचने पर उन्हें बताया गया कि बैठक विकास भवन के सभागार में होनी है। जब अपर्णा यादव विकास भवन पहुंचीं तो वहां भी बैठक को लेकर कोई तैयारी नहीं दिखी। काफी देर तक अपर्णा यादव अंधेरे में ही बैठी रहीं और मोबाइल टार्च की रोशनी में बैठक करती रहीं। हालांकि बैठक के दौरान सीडीओ, सीएमओ समेत कई बड़े अधिकारी बैठक में जरूर शामिल हुए। वहीं इस दौरान कई अन्य अधिकारियों की कुर्सी खाली दिखी।

यूपी उपचुनाव में मुंह की खाएगा विपक्ष

बैठक के बाद उत्तर प्रदेश की 9 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर अपर्णा यादव ने राहुल गांधी समेत बाकी विपक्षी पार्टियों पर जोरदार निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले के चुनावों में भी इन सभी ने मुंह की खाई है। यूपी की 9 सीटों पर होने वाले उपचुनावों में भी वह मुंह की ही खाएंगे। उन्होंने कहा कि मिल्कीपुर सीट पर चुनाव की तारीखों को लेकर फैसला चुनाव आयोग को करना है। इससे पार्टी का कोई लेना देना नहीं है। वहीं बहराइच में मूर्ति विसर्जन के दौरान हुए बवाल को लेकर उन्होंने कहा कि पूरे मामले पर मुख्यमंत्री खुद नजर बनाए हुए हैं। जांच चल रही है। दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। (इनपुट- दीपक निर्भय)

यह भी पढ़ें- 

Video: पेशाब मिलाकर खाना बना रही थी नौकरानी, पूरे परिवार का लीवर हुआ खराब; 8 साल से कर रही थी काम

मुंबई की फ्लाइट्स में बम की धमकी का हुआ खुलासा, पोस्ट करने वाला निकला नाबालिग; छत्तीसगढ़ से जुड़ा कनेक्शन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement