Saturday, June 29, 2024
Advertisement

अयोध्या के जलभराव पर अखिलेश यादव ने कसा तंज, बोले- यह भ्रष्टाचार का सैलाब है

साल की पहली बारिश होने के साथ ही अयोध्या में लोगों को जलभराव का सामना करना पड़ रहा है। इस पर अब समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने तंज कसा है। उन्होंने एक वीडियो शेयर करते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधा है।

Written By: Avinash Rai @RaisahabUp61
Published on: June 28, 2024 19:11 IST
Akhilesh Yadav took a jibe at the waterlogging in Ayodhya said this is a flood of corruption- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO अखिलेश यादव

देश के अलग-अलग हिस्सों में अब बारिश की शुरुआत हो चुकी है। कुछ जगहों पर मॉनसून पहुंच चुका है तो कुछ स्थानों पर मॉनसून का आना बाकी है। लेकिन पहली ही बारिश ने अब अयोध्या के लोगों को परेशान करना शुरू कर दिया है। दरअसल अयोध्या में हुई बारिश के कारण अयोध्या के अलग-अलग इलाकों में लोग जलभराव का सामना कर रहे हैं। जिन लोगों के घरों में बाढ़ का पानी घुसा है उन्हें अपने घर को छोड़कर कहीं और विस्थापित होना पड़ा है। शहर की सीवर लाइन खराब होने के कारण लोगों के गंदे पानी में घुसकर एक स्थान से दूसरे स्थान तक जाना पड़ रहा है।

अयोध्या में जलभराव, अखिलेश यादव का तंज

रामनगरी की ऐसी स्थिति पर अब समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने तंज कसा है। सोशल मीडिया साइट एक्स पर उन्होंने एक वीडियो पोस्ट शेयर किया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'ये जो हर तरफ ‘भ्रष्टाचार का सैलाब’ है। उसके लिए भाजपा सरकार जिम्मेदार है।' बता दें कि अखिलेश यादव ने जिस वीडियो को शेयर किया है, उसमें अयोध्या के जलभराव को दिखाया गया है। जलभराव की समस्या को लेकर अखिलेश यादव से पहले उनकी ही पार्टी के अयोध्या से सांसद अवधेश प्रसाद ने बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि अयोध्या की जो बदहाल तस्वीर निकलकर सामने आ रही है, उसको जाकर मैं खुद देखूंगा।

अवधेश प्रसाद बोले- जिम्मेदार लोगों से लूंगा जवाब

उन्होंने कहा कि अयोध्या के हालात देखने के बाद मैं सरकार से जवाब मांगने का काम करूंगा। शुक्रवार को सत्र खत्म होगा फिर अयोध्या जाऊंगा और 29 तारीख को जाकर मौके पर देखूंगा फिर जिम्मेदार लोगों से जवाब लूंगा। बता दें कि अयोध्या के अलग-अलग इलाकों में जलभराव ने लोगों की परेशानी को बढ़ा दिया है। कीचड़ और फिसलन से लोगों का चलना तक दूभर हो गया है। रेलवे स्टेशन से लेकर रामपथ तक पानी भरा हुआ है। एक ही बारिश में सड़क के गड्ढे सामने आ गए हैं। बता दें कि ये वो इलाकें हैं जो राम मंदिर के बेहद करीब हैं, जहां जलभराव का सामना लोग कर रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement