Saturday, September 07, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अयोध्या में साधु-संतों से अखिलेश यादव ने की मुलाकात, कहा- चुनावी नतीजों ने BJP की उड़ा दी नींद

अयोध्या में साधु-संतों से अखिलेश यादव ने की मुलाकात, कहा- चुनावी नतीजों ने BJP की उड़ा दी नींद

अयोध्या पहुंचने पर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष व कन्नौज के सांसद अखिलेश यादव बीजेपी पर हमलावर हो गए हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की नींद उड़ी हुई है।

Reported By : Ruchi Kumar Edited By : Dhyanendra Chauhan Updated on: July 16, 2024 20:39 IST
अयोध्या में अखिलेश यादव ने साधु-संतों से की मुलाकात- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अयोध्या में अखिलेश यादव ने साधु-संतों से की मुलाकात

लोकसभा चुनाव परिणामों के बाद समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अयोध्या के साधु-संतों से मुलाकात की। अयोध्या के साधु-संतों ने अखिलेश यादव को रामनामी भेंट की। अखिलेश यादव ने कहा कि अब सरकार बनने पर अयोध्या को वर्ल्ड क्लास सिटी बनाएंगे। पहले भी समाजवादी पार्टी सरकार ने अयोध्या के लिए कई काम किए हैं।

उपचुनाव के साथ 2027 का भी जीतेंगे चुनाव- अखिलेश

अखिलेश यादव ने अयोध्या में जलभराव और सड़क धंसने की समस्या की भी जानकारी ली। इस दौरान अखिलेश के साथ अयोध्या के सांसद अवधेश कुमार भी मौजूद रहे। अखिलेश यादव ने कहा कि लोकसभा चुनाव में अयोध्या के नतीजों ने बीजेपी की नींद उड़ा दी है। बीजेपी में निराशा और हताशा है। समाजवादी पार्टी आने वाले उपचुनाव भी जीतेगी। साथ ही 2027 के विधान सभा चुनाव भी समाजवादी पार्टी जीतेगी।

अयोध्या में विकास का पैसा हुआ छूमंतर- अखिलेश

इसके साथ ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अयोध्या में हुए विकास कार्यों पर सवाल उठाएं हैं। अखिलेश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक वीडियो अपलोड करते हुए कहा कि अयोध्या में जिस तरह विकास का पैसा छूमंतर हो गया है, वैसे ही बिजली के खंभों से लैम्प-लाइट सब कुछ गायब हो गया है। अखिलेश ने कहा कि जनता पूछ रही है कि जब लाइट ही नहीं है तो लाइट के पोल के नाम से भुगतान कैसे हुआ है? 

अयोध्या से समाजवादी पार्टी के अवधेश कुमार की हुई जीत

बता दें कि फैजाबाद लोकसभा सीट जो कि अयोध्या में ही आती है। यहां से समाजवादी पार्टी के अवधेश कुमार चुनाव जीते हैं। अवधेश कुमार ने बीजेपी से दो बार के सांसद लल्लू सिंह को चुनाव हराया है। अयोध्या में समाजवादी पार्टी के जीतने के बाद अखिलेश यादव बीजेपी पर लगातार हमलावर हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement