Monday, September 16, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. अलग पार्टी बनाकर बुलडोजर 'चुनाव चिह्न' के साथ चुनाव लड़िए: CM योगी पर अखिलेश का तंज

अलग पार्टी बनाकर बुलडोजर 'चुनाव चिह्न' के साथ चुनाव लड़िए: CM योगी पर अखिलेश का तंज

अखिलेश यादव ने आज फिर सीएम योगी पर पलटवार करते हुए कहा कि अलग पार्टी बनाकर बुलडोजर 'चुनाव चिह्न' के साथ चुनाव लड़िए, आपका भ्रम टूट जाएगा।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: September 04, 2024 16:47 IST
सांसद अखिलेश यादव- India TV Hindi
Image Source : PTI सांसद अखिलेश यादव

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज प्रयागराज में माफियाओं को चेतावनी दी तो विपक्ष पर भी हमला किया। उन्होंने कहा कि माफिया के सामने नाक रगड़ने वाले बुलडोजर नहीं चला सकते। इस पर अब अखिलेश यादव ने पलटवार किया है। उन्होंने एक्स पर ट्वीट कर कहा कि अगर आप और आपका बुलडोज़र इतना ही सफल है तो अलग पार्टी बनाकर ‘बुलडोज़र’ चुनाव चिन्ह लेकर चुनाव लड़ जाइए।

'भ्रम भी टूट जाएगा और घमंड भी'

आगे सपा चीफ व कन्नौज से सांसद अखिलेश यादव ने सीएम योगी को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि अगर आप और आपका बुलडोज़र इतना ही सफल है तो अलग पार्टी बनाकर ‘बुलडोज़र’ चुनाव चिन्ह लेकर चुनाव लड़ जाइए। आपका भ्रम भी टूट जाएगा और घमंड भी। उन्होंने आगे कहा कि वैसे भी आपके जो हालात हैं, उसमें आप भाजपा में होते हुए भी ‘नहीं’ के बराबर ही हैं, अलग पार्टी तो आपको आज नहीं तो कल बनानी ही पड़ेगी। 

नाक रगड़ने वाले बुलडोजर नहीं चला सकते- सीएम योगी

आज प्रयागराज के एक कार्यक्रम में सीएम योगी ने विपक्ष को निशाने पर लेते हुए कहा कि हमने तय किया है कि जो माफिया सिर उठाने का काम करेंगे, उन्हें मिट्टी में मिलाने का काम करेंगे। आगे कहा कि माफियाओं के सामने नाक रगड़ने वाले बुलडोजर नहीं चला सकते। उसके लिए बुलडोजर जैसा ही दिल होना चाहिए। ये माफिया समाज के लिए कोढ़ हैं, इसे निकाल फेंकेंगे। आगे बेटियों की सुरक्षा को लेकर कहा कि उन्हें छूने वालों के हाथ-पांव अलग कर दिए जाएंगे।

नौकरी दिलाने के नाम पर चाचा-भतीजा करते थे वसूली

उन्होंने जिले का महत्व बताते हुए कहा कि यहां महर्षि भारद्वाज का पहला गुरुकुल था, फिर भी पहचान का संकट था। जाति के नाम पर लड़ाने वालों की वजह से ये हुआ। इस यज्ञ की भूमि पर कुंभ कैसा होता है, उसे साल 2019 में दिखाया गया है। अच्छा काम करते हैं, उससे व्यक्ति को सम्मान मिलता है। क्या 2017 से पहले ऐसा सम्मान मिलता था? तब लोग कहते थे कि यूपी से हैं तो लोग अजीब नजर से देखते थे। तब चाचा-भतीजा नौकरी दिलाने के नाम पर वसूली किया करते थे।

ये भी पढ़ें:

अखिलेश यादव ने सीएम योगी पर किया पलटवार, कहा- दिल-दिमाग से नहीं, स्टीयरिंग से चलता है बुलडोजर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement