Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपी: भेड़िए, सियार और कुत्ते के बाद युवक ने मचाया आतंक, बन गया नरभक्षी, महिला और बच्ची समेत कई को काटा

यूपी: भेड़िए, सियार और कुत्ते के बाद युवक ने मचाया आतंक, बन गया नरभक्षी, महिला और बच्ची समेत कई को काटा

मुजफ्फरनगर में एक युवक ने आतंक मचा रखा है। उसने कई लोगों को काट लिया है और वह कुत्तों के पीछे भी काटने की नीयत से दौड़ा है। इलाके में डर का माहौल है।

Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: September 04, 2024 14:50 IST
Muzaffarnagar- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC युवक को रस्सी से बांधकर पुलिस को सौंपा गया

मुजफ्फरनगर: यूपी में भेड़िया, सियार और कुत्तों के हमले के कई मामले सामने आए हैं। जिसमें कई की मौत भी हुई है और बड़ी संख्या में लोग घायल भी हुए। लेकिन यूपी के मुजफ्फरनगर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ही नरभक्षी बन गया है और उसने कई लोगों को काट लिया है।

क्या है पूरा मामला?

मुजफ्फरनगर में एक युवक के आतंक से लोगों के बीच डर का माहौल है। युवक ने महिला सहित एक बच्ची को भी काटा है। पीड़ित महिला और बच्ची को राहगीरों ने बड़ी मुश्किल से युवक के हमले से बचाया है। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि युवक कुत्तों के पीछे भी दौड़ा था। 

इसके बाद युवक को रस्सी से बांधकर पुलिस को सौंपा गया है। मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के नंबर दो चुंगी का है। गौरतलब है कि बहराइच में जहां भेड़िया ने 3 साल की बच्ची को नोचा, वहीं कुत्तों ने 80 साल के एक बुजुर्ग को नोचकर मार डाला था। 

मामला मुज़फ्फरनगर के शहर कोतवाली क्षेत्र राम लीला टिल्ला का है। यहां बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया, जब एक युवक जंगली जानवरों की तरह हरकतें करते हुए बाजार में आने जाने वाले लोगों पर बंदरो की तरह झपट्टा मारकर हमला करने लगा। देखते ही देखते युवक ने दर्जनों लोगो पर हमला कर दिया और दांतों से काटकर घायल कर दिया।

ये शख्स दौड़-दौड़कर लोगों को पकड़ रहा था और उन्हें दांतों से काटकर भाग रहा था। युवक की अजीबो गरीब हरकत को देखकर बच्चे-बूढ़े और महिलाएं जान बचाकर भागने लगीं। कुछ लोगों ने हिम्मत जुटाते हुए युवक को पकड़ लिया और रस्सी से बांधकर पुलिस को सौंप दिया। 

क्यों हुई युवक की ऐसी हालत?

पुलिस ने युवक को कब्जे में कर जिला हॉस्पिटल भेज दिया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद युवक को मेरठ मेडिकल के लिए रेफर किया गया है। जिला हॉस्पिटल में तैनात डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया है कि युवक के परिजनों से बात हुई है और उनका कहना है कि युवक शराब और सूखे नशे का आदी है। 24 घंटे नशे में रहने के कारण उसकी पत्नी भी उसे छोड़कर अपने घर चली गई है। युवक का नशा छुड़वाने के लिए उसके परिजनों ने उसे कोई दवाई दी थी, जिसके रिएक्शन की वजह से युवक की ऐसी हालत हो गई है।  (मुजफ्फरनगर से योगेश त्यागी की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement