Saturday, October 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. 'भोले बाबा' के सत्संग में शामिल हुआ शख्स मगर लौटकर नहीं आया वापस, तलाश रहे परिजनों संग सेवादारों ने की बदतमीजी

'भोले बाबा' के सत्संग में शामिल हुआ शख्स मगर लौटकर नहीं आया वापस, तलाश रहे परिजनों संग सेवादारों ने की बदतमीजी

मैनपुरी से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां 21 मई को महावीर सिंह नाम का एक शख्स भोले बाबा के एक सत्संग में शामिल होने के लिए गया मगर वह तभी से गायब है।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Adarsh Pandey Published on: July 04, 2024 16:36 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक फोटो

मैनपुरी: एक शख्स भोले बाबा के सत्संग में शामिल होने के लिए अपने घर से तो निकला और सत्संग में शामिल हुआ। मगर सत्संग के बाद वो लौटकर अपने घर वापस नहीं आया। उस शख्स को उसके बेटे और परिवार वाले तभी से ढूंढने में लगे हुए हैं मगर अब तक उन्हें कोई सुराग नहीं मिल पाया है। महावीर सिंह के घर के लोग उन्हें खोजने के लिए सत्संग में भी गए और उनके सेवादारों से भी मदद मांगी लेकिन सेवादारों ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया। आइए आपको विस्तार से बताते हैं कि पूरा मामला क्या है।

21 मई से लापता हैं महावीर सिंह

इस मामले की शुरुआत 21 मई से होती है जब महावीर सिंह भोले बाबा के सत्संग में शामिल होने के लिए अपने घर से निकलते और सत्संग में शामिल होते हैं। इस दौरान उनके परिवार के अन्य सदस्य भी सत्संग में गए मगर सभी को साथ में बैठने नहीं दिया गया। सत्संग के बाद महावीर सिंह कहीं नजर नहीं आए और वे घर भी वापस नहीं आए। इसके बाद उनके परिवार वालों ने उन्हें खोजना शुरू किया मगर कोई भी सुराग उनके हाथ नहीं लगा। महावीर सिंह को काफी खोजने के बाद पुलिस में उनके लापता होने की शिकायत दर्ज कराई मगर अब तक पुलिस को भी महावीर सिंह का कोई सुराग नहीं मिला है।

भोले बाबा के सेवादारों ने की बदतमीजी

महावीर सिंह के बेटों ने उन्हें काफी खोजा मगर वो नहीं मिले। इसके बाद वो सत्संग में मौजूद सेवदारों के पास मदद के लिए पहुंचे। महावीर सिंह के बेटों ने सेवादारों को एक पर्ची दी जिसपर उनका नाम और अन्य जरूरी डिटेल था। उनकी विनती थी कि सेवादार माइक में इसकी अनाउंसमेंट कर दें ताकि उन्हें उनके पिता मिल जाए। मगर सत्संग के सेवादारों ने उनके साथ बदतमीजी की और हर बार उस पर्ची को फाड़कर कूड़ेदान में डाल दिया।

ये भी पढ़ें-

हाथरस भगदड़ मामले में 'भोले बाबा' की गिरफ्तारी होगी या नहीं? आईजी ने दी बड़ी जानकारी

हाथरस भगदड़ मामले में 6 लोग गिरफ्तार, यूपी पुलिस ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement