Sunday, September 08, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पुलिस, काली स्कॉर्पियो और बदमाश, बेटी को रिसीव करने जा रहा था एयरपोर्ट कि बीच रास्ते में हो गया किडनैप; ऐसी छूटी जान

पुलिस, काली स्कॉर्पियो और बदमाश, बेटी को रिसीव करने जा रहा था एयरपोर्ट कि बीच रास्ते में हो गया किडनैप; ऐसी छूटी जान

हरियाणा का एक कारोबारी किडनैप कर लिया गया फिर बदमाश उसे लेकर ग्रेटर नोएडा पहुंच गए, जहां उसकी जान बच गई

Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Updated on: May 21, 2024 12:12 IST
कारोबारी राजीव मित्तल- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB कारोबारी राजीव मित्तल

ग्रेटर नोएडा से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक व्यापारी को किडनैप करने की कोशिश की गई, इसके बाद से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि ग्रेटर नोएडा पुलिस गश्त पीसीआर को सूचना मिली कि यहां एक कारोबारी को कुछ लोगों ने किडनैप करने की कोशिश की। पुलिस मौके पर पहुंची और जब स्कॉर्पियो का गेट खोला तो वो भी भौंचक्के रहे गए। जानकारी के मुताबिक, कारोबारी का नाम राजीव मित्तल है, जो हरियाणा के बल्लमगढ़ की मुकेश कॉलोनी का रहने वाला है।

बेटी को लाने जा रहा था एयरपोर्ट

दरसअल राजीव मित्तल की बेटी चेन्नई से आने वाली थी, जिसे लेने के लिए वे एयरपोर्ट जा रहे थे। इसी बीच रास्ते में घात लगाए दो स्कूटी सवार दो बदमाशों ने राजीव की गाड़ी को बल्लमगढ़ मेट्रो स्टेशन के पास टक्कर मार दी और उसके बाद अवैध हथियारों के बल पर राजीव को उसकी गाड़ी के अंदर ही बंधक बना लिया और व्यापारी को यह बदमाश स्कॉर्पियो गाड़ी में डालकर ग्रेटर नोएडा ले आए। इसके बाद जैसे ही बंधक व्यापारी को मौका मिला उसने शोर मचाना शुरू किया। लोग शोर सुनकर गाड़ी के पास आने लगे, जिसे देख दोनों बदमाश घबरा गए और मौके से फरार हो गए।

लोगों ने दी पुलिस को सूचना

लोगों ने पास आकर देखा कि गाड़ी के अंदर एक व्यक्ति जिसका हाथ-पैर बंधे हुए है, वह गाड़ी मैं बैठा हुआ था। इसके बाद तत्काल प्रभाव से इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और उन्होंने रस्सियों से बंधे हुए शख्स को मुक्त कराया और उसके बारे में जानकारी जुटाई तो पता चला कि शख्स बल्लमगढ़ की मुकेश कॉलोनी का रहने वाला है। पुलिस को पूछताछ में उसने बताया कि स्कूटी सवार बदमाशों ने टक्कर मारकर मारपीट करनी शुरू की। मारपीट में व्यापारी लहूलुहान हो गया। जब मारपीट के बाद वह बेहाल हो गया तो बदमाशों ने उसे उसी की स्कॉर्पियो गाड़ी में उसे बंधक बना लिया और अपहरण करके उसे ग्रेटर नोएडा ले आए।

पुलिस ने दी ये जानकारी

वहीं, इस मामले पर एडीसीपी अशोक कुमार ने कहा कि हरियाणा के कारोबारी राजीव मित्तल को हरियाणा के बल्लमगढ़ की मुकेश कॉलोनी के रहने वाले हैं। ये अपने एक परिचित को लेने एयरपोर्ट जा रहे थे कि बीच रास्ते में 4 बदमाशों ने इन्हें किडनैप कर लिया और इन्हें शायद दिल्ली के तरफ लेकर जा रहे थे। रास्ते में पुलिस को देखकर बदमाश घबरा गए और गाड़ी को बीच रास्ते में छोड़कर भाग गए। फिलहाल पुलिस ने शख्स को मुक्त कर लिया है और उसके परिजनों को भी इस घटना की जानकारी दे दी है, वहीं पुलिस सीसीटीवी फुटेज व अन्य साक्ष्यों आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

(रिपोर्ट- राहुल ठाकुर)

ये भी पढ़ें:

महिला दुकानदार से गाली-गलौज और मारपीट, पार्षद की दबंगई का CCTV आया सामने  

बसपा प्रमुख मायावती का दावा- जनता खामोश है, इस बार जरूर बदलाव होगा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement