Sunday, June 30, 2024
Advertisement

यूपी में 8 IPS अधिकारियों का हुआ तबादला, कई जिलों के एसपी बदले; देखें पूरी लिस्ट

यूपी में आठ आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। इसके तहत सहारनपुर, मुरादाबाद, मेरठ और बरेली के एसएसपी भी बदल दिए गए हैं।

Reported By : Vishal Singh Edited By : Amar Deep Updated on: June 25, 2024 20:29 IST
आईपीएस अधिकारियों का तबादला।- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE आईपीएस अधिकारियों का तबादला।

लखनऊ: यूपी में आठ आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया गया है। इसमें कई जिलों के एसपी और एसएसपी बदल गए हैं। बता दें कि जिन जिलों में आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है उनमें सहारनपुर, मुरादाबाद, बरेली और मेरठ के एसएसपी का नाम भी शामिल है। इसके अलावा आजमगढ़, प्रतापगढ़, चंदौली और आगरा रेलवे के एसपी का भी तबादला किया गया है।

इन जिलों के एसएसपी का तबादला

ट्रांसफर की लिस्ट के अनुसार सहारनपुर के एसएसपी विपिन टाडा को मेरठ का एसएसपी बना दिया गया है। वहीं मेरठ के एसएसपी रोहित सिंह सजवान को सहारनपुर का एसएसपी बना दिया गया है। इसके अलावा मुरादाबाद के एसएसपी हेमराज मीणा को आजमगढ़ के एसपी की जगह भेजा गया है। इसी तरह बरेली के एसएसपी घुले सुशील चंद्रभान को एसएसपी एसटीएफ लखनऊ की जिम्मेदारी दी गई है। 

यहां पर बदले गए एसपी

लिस्ट में अन्य तबादलों की बात करें तो आजमगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य को बरेली के एसएसपी पद की जिम्मेदारी दी गई है। वहीं प्रतापगढ़ के एसपी सतपाल को मुरादाबाद का एसएसपी बनाया गया है। इसी तरह से चंदौली के एसपी अनिल कुमार का भी तबादला करके उन्हें प्रतापगढ़ का एसपी बनाया गया है। आखिर में पुलिस अधीक्षक, रेलवे आगरा आदित्य लांग्हे का तबादला कर उन्हें चंदौली के पुलिस अधीक्षक पद की जिम्मेदारी दी गई है।

ट्रांसफर हुए अधिकारियों की लिस्ट।

Image Source : INDIA TV
ट्रांसफर हुए अधिकारियों की लिस्ट।

यह भी पढ़ें- 

पटना के DM शीर्षत कपिल अशोक का तबादला, फिर से चंद्रशेखर होंगे जिलाधिकारी; कुल 6 IAS अधिकारी ट्रांसफर

'मेरे बाप हो कि पूछोगे?', देर होने पर CHO ने पूछा सवाल तो भड़क उठे डॉक्टर साहब; देखें Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement