Saturday, September 14, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मुजफ्फरनगर में 3 सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत, सभी मृतकों की उम्र 23 से 28 साल के बीच

मुजफ्फरनगर में 3 सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत, सभी मृतकों की उम्र 23 से 28 साल के बीच

मुजफ्फरनगर में हुए 3 अलग-अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत हो गई जिनमें एक महिला भी शामिल है। इन सड़क हादसों में मारे गए सभी मृतकों की उम्र 23 साल से 28 साल के बीच है।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: August 13, 2024 23:38 IST
Muzaffarnagar, Muzaffarnagar News, Muzaffarnagar Accident- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL मुजफ्फरनगर में 3 अलग-अलग सड़क हादसों में 7 लोगों की मौत हो गई।

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में दिल्ली-देहरादून नेशनल हाइवे पर पिछले 24 घंटों में अलग-अलग सड़क हादसों में एक पुलिस कॉन्स्टेबल और उनकी पत्नी समेत 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, दिल्ली-देहरादून राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक ने एक मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया जिसमें मोटरसाइकिल सवार 28 वर्षीय कॉन्स्टेबल सुधीर कुमार और उनकी 26 वर्षीय पत्नी सोनिया की मौत हो गई। अधिकारी ने बताया कि टक्कर के कारण ट्रक के एक हिस्से में आग लग गई और दंपति गाड़ी के नीचे फंस गए।

मुरादाबाद जिले में तैनात थे कॉन्स्टेबल सुधीर

आग पर काबू पाने के लिए दमकल की एक गाड़ी मौके पर पहुंची लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। क्षेत्राधिकारी (नई मंडी) रूपाली राव ने बताया कि सुधीर कुमार मुरादाबाद जिले में तैनात थे। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। दूसरी घटना में, अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को मंसूरपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत महिंद्रा शोरूम के पास 25 वर्षीय ईश्वर दयाल और 28 साल के संदीप वर्मा की मोटरसाइकिल को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे दोनों की मौत हो गई। दयाल और वर्मा मुजफ्फरनगर से खतौली जा रहे थे तभी यह हादसा हुआ।

मंसूरपुर डिस्टिलरी के पास 3 नौजवानों की मौत

रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरी गाड़ी का ड्राइवर मौके से फरार हो गया। क्षेत्राधिकारी रामाशीष यादव ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। तीसरी घटना के तहत सोमवार देर रात मंसूरपुर डिस्टिलरी के पास तेज रफ्तार ट्रक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में 3 नौजवानों की मौत हो गई जिनकी पहचान 26 वर्षीय सौरभ पाल, 25 वर्षीय दक्ष सैनी और 23 वर्षीय कृष्ण के रूप में हुई है। घटना के बाद ट्रक ड्राइवर भागने में कामयाब रहा। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तीनों घटनाओं की जांच की जा रही है और आरोपी ड्राइवरों को पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement