Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. चार दिन से गायब थे रिटायर बैंक अधिकारी, घर से आ रही थी बदबू, पड़ोसियों ने पुलिस बुलाई तब हुआ खुलासा

चार दिन से गायब थे रिटायर बैंक अधिकारी, घर से आ रही थी बदबू, पड़ोसियों ने पुलिस बुलाई तब हुआ खुलासा

गाजियाबाद में एक रिटायर बैंक अधिकारी का शव फ्लैट में मिला। उन्होंने यह फ्लैट 5 महीने पहले ही खरीदा था। माना जा रहा है कि बुजुर्ग की मौत बुधवार को हो गई थी। वह अपने परिवार से अलग रहते थे।

Edited By: Shakti Singh
Published on: May 25, 2024 16:28 IST
Rajkumar Shrivastava- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मृतक राजकुमार श्रीवास्तव

कौशांबी थाना क्षेत्र के वैशाली इलाके में प्राइवेट बैंक से रिटायर्ड अधिकारी राजकुमार श्रीवास्तव का शव फ्लैट के बाथरूम में मिला। पड़ोसियों को उनके फ्लैट से दुर्गंध आई तो पुलिस को सूचना दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस दरवाजा तोड़कर फ्लैट के अंदर घुसी। आशंका है कि उनकी मौत करीब 4 दिन पहले हुई। उन्हें हार्ट की प्रॉब्लम थी। इसलिए माना ये भी जा रहा है कि हार्टअटैक से ये मौत हो सकती है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

पुलिस ने बताया कि 65 वर्षीय राजकुमार श्रीवास्तव वैशाली सेक्टर-5 की एक सोसाइटी में ग्राउंड फ्लोर पर रहते थे। उनके परिवार के बाकी लोग दिल्ली में रहते है। कुछ पड़ोसियों को इस फ्लैट से बदबू आई। उन्होंने दरवाजा खटखटाया, लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

बुधवार से नहीं खुला गेट

गुरुवार रात करीब 10 बजे कौशांबी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस दरवाजा तोड़कर फ्लैट में दाखिल हुई। इस दौरान राजकुमार श्रीवास्तव का शव बाथरूम में पड़ा मिला। उनके शरीर पर सिर्फ अंडरवियर था। पुलिस ने बताया कि शव पर किसी प्रकार की चोट का निशान नहीं था। मौत का कारण जानने के लिए पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पड़ोसियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बीते बुधवार को आखिरी बार राजकुमार श्रीवास्तव को देखा था। इसके बाद फ्लैट का गेट नहीं खुला। ऐसे में माना जा रहा है कि राजकुमार श्रीवास्तव की मौत बुधवार को हो गई थी। 

5 महीने पहले खरीदा था फ्लैट

पुलिस ने मृतक के बेटे से भी बातचीत की। उन्होंने बताया कि पिता को हार्ट प्रॉब्लम थी। उनका इलाज भी चल रहा था। ऐसे में हार्टअटैक से मौत की आशंका जताई जा रही है। पुलिस के अनुसार, राजकुमार श्रीवास्तव अपने परिवार से अलग रहते थे। वैशाली में उन्होंने ये फ्लैट करीब 5 महीने पहले खरीदा था, जहां पर वो अकेले रहते थे।

(कौशाम्बी से जुबैर अख्तर की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement