Tuesday, September 17, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. उत्तर प्रदेश
  3. जन्मदिन मनाकर घर लौट रहे थे 4 दोस्त, तभी बर्थडे बॉय ने अचानक मोड़ दी कार और फिर…

जन्मदिन मनाकर घर लौट रहे थे 4 दोस्त, तभी बर्थडे बॉय ने अचानक मोड़ दी कार और फिर…

उत्तर प्रदेश के बरेली में हुई एक भयानक सड़क दुर्घटना में 3 दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि चौथा अस्पताल में अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहा है।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: July 31, 2024 17:11 IST
Bareilly, Bareilly News, Bareilly Birthday Accident- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL बरेली में एक सड़क दुर्घटना में 3 युवकों की दर्दनाक मौत हो गई।

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में मंगलवार रात को जन्मदिन पार्टी से लौट रहे 3 दोस्तों की एक सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई, जबकि एक अन्य अपनी जिंदगी के लिए संघर्ष कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवकों की कार एक ट्रक से टकरा गई थी और इतनी बुरी तरह दुर्घटनाग्रस्त हुई थी कि कार में फंसे युवकों को निकालने में पुलिस के पसीने छूट गए। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर अपनी गाड़ी छोड़कर मौके से भाग निकला।

‘कामरान ने अचानक विपरीत दिशा में दौड़ा दी कार’

रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र की है। पुलिस सूत्रों ने बुधवार को बताया कि शाही कस्बे के रहने वाले 22 साल के सोनू, 23 वर्षीय कामरान, 22 वर्षीय ताजीम और 22 साल के ही जुनैद मंगलवार रात बरेली में कामरान का जन्मदिन मनाकर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि तभी कामरान ने अचानक विपरीत दिशा में कार दौड़ा दी, जिससे वह सामने से आ रहे एक ट्रक में जा घुसी। सूत्रों के मुताबिक, इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए।

‘कड़ी मशक्कत के बाद कार से निकाले गए युवक’

पुलिस सूत्रों ने घटना के बारे में आगे बताते हुए कहा कि राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी, जिसने मौके पर पहुंचकर कार में फंसे युवकों को कड़ी मशक्कत के बाद रात करीब साढ़े 12 बजे बाहर निकलवाया। सूत्रों के मुताबिक, चारों युवकों को तुरंत ही पास के ही अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने सोनू, कामरान और ताजीम को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल जुनैद का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

‘रामपुर रोड पर एक घंटे तक लगा रहा ट्रैफिक जाम’

सूत्रों ने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक अपना वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने ट्रक कब्जे में ले लिया है। सूत्रों के मुताबिक, दुर्घटना की वजह से रामपुर मार्ग पर करीब एक घंटे तक यातायात बाधित रहा। उन्होंने बताया कि तीनों शव का बुधवार को पोस्टमॉर्टम किया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement