स्मार्टफोन की तरह ही भारतीय टैबलेट मार्केट में इस साल जबरदस्त ग्रोथ देखने को मिली है। Apple और Samsung के बीच 61 प्रतिशत का मार्केट शेयर है। वहीं, अन्य कंपनियां भी तेजी से ग्रोथ कर रही है।
साल 2017 की पहली तिमाही के दौरान देश में उपभोक्ता खंड में टैबलेट की बिक्री में 28 फीसदी की गिरावट देखी गई है।
साल 2016 की तीसरी तिमाही (जुलाई-सितंबर) में भारत में टैबलेट की बिक्री में 7.8 फीसदी की वृद्धि हुई है, जिसमें त्योहारी अवधि की बड़ी भूमिका है।
संपादक की पसंद