Friday, November 15, 2024
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कारों की खुदरा बिक्री ने अप्रैल में मारी छलांग, जानें 30 दिनों में कितनी पैसेंजर गाड़ियां बिकीं, FADA की रिपोर्ट

कारों की खुदरा बिक्री ने अप्रैल में मारी छलांग, जानें 30 दिनों में कितनी पैसेंजर गाड़ियां बिकीं, FADA की रिपोर्ट

ऑटो | May 08, 2024, 12:32 PM IST

नवरात्रि और गुड़ी पड़वा जैसे त्योहारों ने अप्रैल में पैसेंजर व्हीकल्स की बिक्री को सपोर्ट किया। यात्री वाहनों की खुदरा बिक्री पिछले महीने 16 प्रतिशत बढ़कर 3,35,123 यूनिट हो गई, जबकि 2023 में इसी महीने यह 2,89,056 यूनिट थी।

Auto Sales: अक्टूबर में श्राद्ध की अवधि ने घटा दी गाड़ियों की बिक्री, टू व्हीलर्स ने लगाया बड़ा गोता

Auto Sales: अक्टूबर में श्राद्ध की अवधि ने घटा दी गाड़ियों की बिक्री, टू व्हीलर्स ने लगाया बड़ा गोता

बिज़नेस | Nov 06, 2023, 01:53 PM IST

पैसेंजर व्हीकल सेगमेंट में भी अक्टूबर में खुदरा बिक्री 3,53,990 यूनिट रही। यह अक्टूबर, 2022 में 3,58,884 यूनिट रही थी। दोपहिया वाहनों की खरीद घटने के चलते नई खरीदारी भी प्रभावित हुई है।

नई गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन सितंबर में रिकॉर्ड हाई पर, जानें किन कैटेगरी की डिमांड रही तेज

नई गाड़ियों का रजिस्ट्रेशन सितंबर में रिकॉर्ड हाई पर, जानें किन कैटेगरी की डिमांड रही तेज

ऑटो | Oct 10, 2023, 10:49 AM IST

पैसेंजर व्हीकल्स सेगमेंट ने सालाना आधार पर सितंबर 2023 में 19 प्रतिशत ग्रोथ हासिल किया है।

ऑटो कंपनियों को साल के पहले महीने लगा झटका, पैसेंजर वाहनों की बिक्री 1.87 प्रतिशत घटी

ऑटो कंपनियों को साल के पहले महीने लगा झटका, पैसेंजर वाहनों की बिक्री 1.87 प्रतिशत घटी

ऑटो | Feb 08, 2019, 02:47 PM IST

देश में पिछले महीने यात्री वाहनों की बिक्री 1.87 प्रतिशत की गिरावट के साथ 2,80,125 इकाई रही। पिछले साल जनवरी में देश में 2,85,467 यात्री वाहनों की बिक्री हुई थी।

ऑटोमोबाइल इंडस्‍ट्री के आए अच्‍छे दिन, भारत में बीते वर्ष बिके  33 लाख यात्री वाहन

ऑटोमोबाइल इंडस्‍ट्री के आए अच्‍छे दिन, भारत में बीते वर्ष बिके 33 लाख यात्री वाहन

ऑटो | Apr 10, 2018, 06:45 PM IST

छोटे नगरों कस्बों में वाहनों की बढ़ती मांग तथा उपयोगिता वाहनों की बढ़ी लोकप्रियता के बीच मार्च को समाप्त बीते वित्त वर्ष में देश में यात्री वाहनों की बिक्री रिकार्ड रही। पिछले साल में 7.89% बढोतरी के साथ लगभग 33 लाख वाहन बिके।

टाटा मोटर्स ने की अपने यात्री वाहनों की कीमत बढ़ाने की घोषणा

टाटा मोटर्स ने की अपने यात्री वाहनों की कीमत बढ़ाने की घोषणा

ऑटो | Mar 20, 2018, 03:10 PM IST

देश की प्रमुख वाहन कंपनी टाटा मोटर्स ने अपने यात्री वाहनों की कीमत 60,000 रुपए तक बढ़ाने का फैसला किया है। नई कीमत एक अप्रैल से लागू होगी।

टाटा ने बढ़ाई Tiago, Hexa, Tigor और Nexon की कीमत, नए साल से इन सभी कारों के लिए चुकाने पड़ेंगे ज्यादा पैसे

टाटा ने बढ़ाई Tiago, Hexa, Tigor और Nexon की कीमत, नए साल से इन सभी कारों के लिए चुकाने पड़ेंगे ज्यादा पैसे

ऑटो | Dec 11, 2017, 04:00 PM IST

टाटा मोटर्स की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक नए साल यानि पहली जनवरी से उसकी पैसेंजर गाड़ियों के लिए पहले के मुकाबले ज्यादा कीमत चुकानी पड़ेगी

टाटा मोटर्स की बिक्री 25% बढ़ी, पैसेंजेर सेग्मेंट में नए मॉडल Tata Nexon को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

टाटा मोटर्स की बिक्री 25% बढ़ी, पैसेंजेर सेग्मेंट में नए मॉडल Tata Nexon को मिला जबरदस्त रिस्पॉन्स

ऑटो | Oct 01, 2017, 05:35 PM IST

टाटा मोटर्स के नए मॉडल्स Tiago, Tigor और Hexa टियागो, टिगोर और हेग्जा को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स की वजह से पैसेंजर कार बिक्री में बढ़ोतरी देखने को मिली है

जुलाई में यात्री कारों की बिक्री 15 प्रतिशत बढ़ी, 30 दिन में बिकीं 2,98,997 यूनिट

जुलाई में यात्री कारों की बिक्री 15 प्रतिशत बढ़ी, 30 दिन में बिकीं 2,98,997 यूनिट

ऑटो | Aug 11, 2017, 02:42 PM IST

साल जुलाई महीने में यात्री कारों की बिक्री 15.12 प्रतिशत बढ़कर 2,98,997 यूनिट पर पहुंच गई। पिछले साल के इसी महीने में कुल 2,59,720 यात्री कार बेची गईं थीं।

Tata Motors ने बढ़ाए अपने वाहनों के दाम, Tiago व Hexa खरीदने के लिए चुकानी होगी ज्‍यादा कीमत

Tata Motors ने बढ़ाए अपने वाहनों के दाम, Tiago व Hexa खरीदने के लिए चुकानी होगी ज्‍यादा कीमत

ऑटो | May 13, 2017, 05:18 PM IST

Tata Motors ने अपने कुछ यात्री वाहनों के दाम 5,000 रुपए से लेकर 17,000 रुपए तक बढ़ा दिए हैं। नए दाम 1 मई से प्रभावी हो चुके हैं।

और नए उत्पाद उतारेगी फॉक्सवैगन, स्थानीयकरण शीर्ष प्राथमिकता

और नए उत्पाद उतारेगी फॉक्सवैगन, स्थानीयकरण शीर्ष प्राथमिकता

ऑटो | Feb 26, 2017, 03:58 PM IST

फॉक्सवैगन भारत में और अधिक फीचर वाले नए उत्पाद पेश करने की तैयारी कर रही है। बड़े बाजार खंड में प्रतिस्पर्धा करने के बजाय कंपनी का जोर स्थानीयकरण पर है।

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