हाल में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जमकर वायरल हो रहा है जिसमें पारले जी बिस्कुट के पैकेट पर छपी बच्ची की तस्वीर की जगह कंपनी ने किसी और की तस्वीर लगा दी है। अब लोगों के मन में सिर्फ एक ही सवाल है कि कंपनी ने आखिर ऐसा किया क्यों?
Parle-G: एक तरफ जहां देश में चीजें महंगी हो रही है वहीं पारले-जी (Parle-G) बिस्किट (Biskit) के दाम में कटौती करने की तैयारी कर रही है।
गर्मी का मौसम शुरू होते ही कंपनियों ने भी अपने विज्ञापनों की तैयारी कर ली है। भारतीय फिल्मों के स्टार हमेशा से ही सॉफ्ट ड्रिंक के विज्ञापनों में छाए रहे हैं।
बिस्किट एवं पेय पदार्थ निर्माता कंपनी पारले एग्रो ने दक्षिण भारतीय बाजार में पकड़ मजबूत करने के लिए तेलुगू कलाकार अल्लू अर्जुन को अपने प्रमुख ब्रांड 'फ्रूटी' का ब्रांड एंबेसडर बनाया है।
पारले ने 2018 तक अपनी आय लगभग दोगुनी कर 5,000 करोड़ रुपए तक पहुंचाने का लक्ष्य रखा है। कंपनी ने कोर्बोनेटेड सेगमेंट में प्रमुख फ्रूटी फिज पेश किया है।
संपादक की पसंद