एप आधारित टैक्सी सर्विस कंपनी ओला और उबर द्वारा आईटी राजधानी बेंगलुरू में इसी हफ्ते शुरू की गई बाइक टैक्सी सर्विस मुश्किल में फंस गई है।
एप आधारित कैब सर्विस देने वाली कंपनियों उबर और ओला की जंग अब एकदम नए सेगमेंट बाइक टैक्सी में भी शुरू हो गई है।
उबर ने चेन्नई में अपनी हैचबैक और सेडान का किराया घटा दिया है। रिवाइज्ड रेट के अनुसार हैचबैक का किराया घटाकर 6 रुपए किलोमीटर कर दिया गया है।
ओला के बाद कैब सर्विस देने वाली कंपनी मेरु ने भी राइड-शेयर सर्विस लांच कर दी है। यह सर्विस राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के लिए शुरू की गई है।
ऑनलाइन कैब सर्विस प्रदान करने वाली कंपनी ओला ने एक नया फीचर 'कारपूल' लॉन्च करने की घोषणा की।
दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी स्टार्टअप इकोसिस्टम भारत पर सावल उठाते हुए एक्सपर्ट 2015 में स्लोडाउन का अनुमान लगा रहे थे। इसके बावजूद निवेशकों ने पैसे दिए हैं।
ओला टैक्सी सर्विस ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के लोगों को साझा यात्रा की पेशकश की है। इस पहल का मकसद दिल्ली सरकार के सम-विषम फॉर्मूले की समस्या को दूर करना है।
बीते तीन हफ्ते भारत की टैक्सी इंडस्ट्री के लिए काफी एक्शन वाला रहा है। इससे देश में टैक्सी इंडस्ट्री हमेशा के लिए तस्वीर बदल सकती है।
उबर ने नई दिल्ली में अपनी ऑटो सर्विस को बंद कर दिया है। उबर ने सात महीने पहले 5,000 ऑटो के साथ इस सर्विस की शुरूआत की थी। बंद करने की वजह नहीं बताई गई है।
वनप्लस ने ओला के साथ एक समझौता किया है। इस समझौते के तहत ओला ऐप के यूजर्स ओला के प्लेटफॉर्म के जरिये वनप्लस एक्स हैंडसेट खरीद सकेंगे।
उबेर को टक्कर देने के लिए ओला समेत दुनियाभर की अन्य बड़ी कंपनियों ने एक नई रणनीति बनाई है। इसके तहत दीदी क्वेदी, लिफ्ट और ग्रेब टैक्सी ने मिलाया हाथ।
टैक्सी सर्विस मुहैया कराने वाली कंपनी ओला ने बेली जिफॉर्ड, टाइगर ग्लोबल, साफ्टबैंक ग्रुप और अन्य से 50 करोड़ डॉलर (करीब 3,299 करोड़ रुपए) जुटाए हैं।
ऑनलाइन कैब बुकिंग सर्विस देने वाली Ola ने Ola Money के लिए एक अलग से एंड्रॉइड ऐप लॉन्च करने की घोषणा की है।
टाटा संस के मानद चेयरमैन रतन टाटा ने रिटायरमेंट के बाद अपना इन्वेस्टमेंट पोर्टफोलियो आम नागरिकों की तरह नहीं बल्कि एक मझे हुए उद्यमी की तरह तैयार किया है।
नई दिल्ली: ऐप के जरिए टैक्सी सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी Ola यात्रियों की सुरक्षा बढ़ाने के लिए मार्च 2016 तक दो करोड़ डॉलर (130 करोड़ रुपए) का निवेश करेगी। बेंगलुर की कंपनी ने अपने
नई दिल्ली। मोबाइल एप्प के जरिए कैब बुकिंग की सुविधा दे रही ओला ने अपने एप्प में एक नया फीचर नंबर मास्किंग शुरू करने की घोषणा की है। इससे टैक्सी बुक करने वालों की निजता और सुरक्षा
नई दिल्ली: कैब सर्विस प्रदान करने वाली कंपनी ओला ने घोषणा की है कि कंपनी से जुड़ी कैब सर्विस अब से केवल मोबाइल के जरिए ही बुक की जा सकती है। इससे पहले कॉल सेंटर
संपादक की पसंद