फेयर एंड लवली क्रीम से फेयर हटाने की घोषणा पहले ही हो चुकी थी अब क्रीम का नया नाम सामने आ गया है।
एचयूएल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक संजीव मेहता ने कंपनी की 2019-20 की वार्षिक रिपोर्ट में शेयरधारकों को संबोधित करते हुए कहा कि स्थिति काफी उतार-चढ़ाव वाली है।
HUL देश की पहली FMCG कंपनी बनी जिसका मार्केट कैप 5 लाख करोड़ से ज्यादा
सेंसेक्स की शीर्ष दस कंपनियों के बाजार पूंजीकरण (मार्केट कैप) में बीते सप्ताह 4,22,393.44 करोड़ रुपये की भारी गिरावट आई।
एफएमसीजी कंपनी हिंदुस्तान यूनिलीवर (एचयूएल) चरणबद्ध तरीके से साबुन की कीमतों में छह प्रतिशत की बढ़ोतरी करेगी।
चौथी तिमाही के लिए कंपनी का एबिटडा भी सुधरकर 2,321 करोड़ रुपए रहा, जो एक साल पहले की समान तिमाही में 2,048 करोड़ रुपए था।
पर्सनल केयर सेगमेंट में डव तथा पीयर्स साबुन के साथ फेयर एंड लवली क्रीम के कारोबार में भी अच्छी ग्रोथ दर्ज की गई है। इंदुलेखा ब्रांड के तहत इंदुलेखा भ्रिंगा शैंपू लॉन्च किया है जो बालों को झड़ने से रोकने के लिए एक आयुर्वेदिक दवा है
DGS ने तेल साबुन जैसे उत्पाद यानि FMCG प्रोडक्ट बनाने वाली प्रमुख कंपनी हिंदुस्तान यूनिलीवर (HUL) को मुनाफाखोरी के लिए नोटिस जारी किया है
आज 17 जनवरी को अडानी पावर और हिंदुस्तान युनिलीवर के नतीजे आएंगे, इसके बाद 18 जनवरी को अडानी पोर्ट्स, भारती एयरटेल और यश बैंक के नतीजे घोषित होंगे
विज्ञापन क्षेत्र के नियामक भारतीय विज्ञापन मानक परिषद (एएससीआई) ने अक्तूबर माह में दिग्भ्रमित विज्ञापन के 200 मामलों में विभिन्न कंपनियों को दोषी पाया है।
अमूल (Amul) ब्रांड के तहत डेयरी उत्पादों की बिक्री करने वाली GCMMF ने शनिवार को आइसक्रीम पर बने अपने नए टीवी विज्ञापन का बचाव किया है।
संपादक की पसंद
लेटेस्ट न्यूज़