कंपनी के इस कदम के बाद शेयर बाजार में बुधवार को Titan के शेयर में रिकवरी देखी गई।
दिलचस्प तथ्य है कि इस सूची में वे इकाइयां भी शामिल हैं जो होम्योपैथिक दवा आर्सेनिक एल्बम 30 का प्रचार कोरोना वायरस के इलाज की दवा के रूप में कर रही थीं।
मीडिया ब्रांड्स प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी शशि सिन्हा को एक बार फिर मानद कोषाध्यक्ष नियुक्त किया गया।
भारतीय विज्ञापन मानक परिषद (ASCI) ने फरवरी महीने में भ्रामक विज्ञापनों से जुड़ी 193 शिकायतों को सही ठहराया। जिन कंपनियों के खिलाफ शिकायतों को परिषद ने सही माना उनमें हिंदुस्तान यूनिलीवर (एचयूएल), हिमालय ड्रग कंपनी, ओला और वोडाफोन भी शामिल है।
अगर कोई कंपनी, व्यक्ति या संस्था अपने प्रोडक्ट या सेवा के बारे में भ्रामक विज्ञापन जारी करता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई ASCI ही करती है
इन विज्ञापनों में मर्क, HUL, डाबर, फाक्सवैगन ग्रुप, जानसन एंड जानसन, अंबुजा सीमेंट, अपोलो हास्पिटल तथा जीसीपीएल के विज्ञापन शामिल हैं
विज्ञापन क्षेत्र पर नजर रखने वाली संस्था भारतीय विज्ञापन मानक परिषद (ASCI) ने भ्रामक विज्ञापनों के खिलाफ प्राप्त 116 शिकायतों को सही ठहराया है।
Jio ने आरोप लगाया है कि Airtel गुमराह करने वाले ऑफर पेश कर दर निर्धारण संबंधी नियमों का उल्लंघन कर रही है। साथ ही, ग्राहकों के बीच भेदभाव कर रही है।
विज्ञापन क्षेत्र के नियामक ASCI ने एप्पल, कोका कोला इंडिया, भारती एयरटेल सहित कई कंपनियों की भ्रामक विज्ञापन दिखाने के लिए खिंचाई की है।
दूरसंचार कंपनी भारती एयरटेल ने भारतीय विज्ञापन मानक परिषद (एएससीआई) के समक्ष अपील दायर कर उसके एक विज्ञापन संबंधी फैसले की समीक्षा का अनुरोध किया है।
भारती एयरटेल ने सबसे तेज नेटवर्क संबंधी अपने विज्ञापन अभियान के बारे में रिलांयस जियो के आरोपों पर पलटवार किया है और कहा- ब्रांड को धूमिल करने का प्रयास है।
भारतीय विज्ञापन मानक परिषद (ASCI) ने योगगुरू बाबा रामदेव प्रायोजित पतंजलि आयुर्वेद की खिंचाई की है और कहा है कि उसके विज्ञापन भ्रामक हैं।
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