Sunday, October 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. तेलंगाना
  3. हैदराबाद में दो युवकों ने बुर्का पहनकर बाइक से किया स्टंट, वीडियो वायरल होने के बाद अरेस्ट

हैदराबाद में दो युवकों ने बुर्का पहनकर बाइक से किया स्टंट, वीडियो वायरल होने के बाद अरेस्ट

यह वीडियो 15 अगस्त को बनाया गया था। यह मंगलवार को ऑनलाइन पोस्ट हुआ। जिसके बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया, जिनमें उपद्रव, खतरनाक ड्राइविंग और अन्य लागू धाराएं शामिल हैं।

Reported By : Surekha Abburi Edited By : Mangal Yadav Updated on: August 21, 2024 11:15 IST
 युवकों ने बुर्का पहनकर बाइक से किया स्टंट- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV युवकों ने बुर्का पहनकर बाइक से किया स्टंट

दराबाद: हैदराबाद में दो युवकों को बुर्का पहनकर बाइक स्टंट करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उन पर सार्वजनिक सुरक्षा को खतरे में डालने का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि मोहम्मद अहमद और मोहम्मद अब्दुल वसीफ दोनों 18 साल के हैं। दोनों ने एक तीसरे साथी के साथ सोशल मीडिया के लिए रील्स बनाने के लिए बाइक से स्टंट कर रहे थे। इस घटना के बाद पुलिस ने सख्त कार्रवाई करने का फैसला किया है।

15 अगस्त को रील्स के लिए बनाया गया था वीडियो

पुलिस ने कहा कि उन्होंने इस संबंध में पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। एक समूह के युवाओं ने हैदराबाद के पुराने शहर के क्षेत्र में बुर्का पहनकर बाइक चलाई, स्टंट किए और लापरवाही से बाइक चलाया। सोशल मीडिया के लिए रील्स बनाए। यह वीडियो 15 अगस्त को बनाया गया था। यह कल ऑनलाइन पोस्ट हुआ। जिसके बाद यह हमारे ध्यान में आया। हमने तब विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया, जिनमें उपद्रव, खतरनाक ड्राइविंग और अन्य लागू धाराएं शामिल हैं।

बाइक पर खतरनाक स्टंट 

वायरल वीडियो में दो युवक बाइक पर बैठे हुए दिखाई दे रहे हैं। बाइक चलाने वाले व्यक्ति को बुर्का पहने हुए दिखाया गया है। कुछ समय के लिए, ऐसा लगता है कि बुर्का पहनी एक महिला बाइक चला रही है। हालांकि, बाइक चलाने वाला युवक बुर्का का चेहरा ढकने वाला कवर हटाता है और यह पता चलता है कि सवार बुर्का पहने एक पुरुष है।

बाइक चलाने वाला व्यक्ति फिर बाइक पर खतरनाक स्टंट करता है और यहां तक ​​कि युवाओं को प्रभावित करने की कोशिश करता है क्योंकि कुछ लड़के उस व्यक्ति के स्टंट को देखकर हैरान होते हुए दिखाई देते हैं। सवार के खतरनाक स्टंट करते समय पीछे बैठे व्यक्ति ने संभवतः वीडियो रिकॉर्ड किया और उसके खिलाफ मामला भी दर्ज किया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement