Friday, July 05, 2024
Advertisement

"कभी भी फट सकता है", अब तेलंगाना के डिप्टी CM के आवास को बम से उड़ाने की मिली धमकी

तेलंगाना के डिप्टी सीएम मल्लू भट्टी विक्रमार्क के आधिकारिक आवास को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। बम रखे होने की धमकी पुलिस नियंत्रण कक्ष को कॉल कर दी गई। बीते दिन दिल्ली-वाराणसी की इंडिगो फ्लाइट में बम रखे होने की धमकी मिली थी।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: May 29, 2024 7:50 IST
ज्योतिराव फुले प्रजा भवन को बम से उड़ाने की धमकी- India TV Hindi
ज्योतिराव फुले प्रजा भवन को बम से उड़ाने की धमकी

पिछले कुछ समय से एयपोर्ट से लेकर स्कूल और अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकियां सामने आई हैं। अब तेलंगाना के ज्योतिराव फुले प्रजा भवन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। यह भवन तेलंगाना के डिप्टी सीएम मल्लू भट्टी विक्रमार्क का आवास है। एक अज्ञात शख्स ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को फोन कर बताया कि प्रजा भवन में बम रखा गया है, जो कभी भी फट सकता है। 

इसके बाद पुलिस टीमों ने बेगमपेट क्षेत्र में प्रजा भवन, पूर्व में प्रगति भवन में तलाशी अभियान शुरू किया। बम डिस्पोजल स्क्वायड, डॉग स्क्वायड और ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC) के आपदा प्रतिक्रिया बल समेत विशेष पुलिस दलों को कार्रवाई में लगाया गया। हालांकि, तलाशी के दौरान पुलिस को कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। फिलहाल, जांच की जा रही है। 

पहले सीएम का आधिकारिक निवास था

प्रजा भवन नवंबर तक तेलंगाना के मुख्यमंत्री का आधिकारिक निवास था, जब भारत राष्ट्र समिति (BRS) सत्ता में थी। कांग्रेस के सत्ता में आने के बाद यह भवन डिप्टी सीएम मल्लू भट्टी विक्रमार्क का आधिकारिक निवास हो गया। कांग्रेस सरकार भी परिसर के एक हिस्से का उपयोग लोगों से याचिकाएं प्राप्त करने के लिए कर रही है।

घटना पर राज्य मंत्री सीथक्का की प्रतिक्रिया

इस घटना पर राज्य मंत्री सीथक्का ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कई लोग अपनी समस्याओं के बारे में याचिका लेकर प्रजा भवन आते हैं। सभी को परिसर में प्रवेश करने की अनुमति दी जा रही है। उन्हें किसी पर शक नहीं है। बीते दिन दिल्ली से वाराणसी जा रही इंडिगो फ्लाइट में बम होने की सूचना मिली थी। इसके बाद फ्लाइट को रन-वे पर ही रोका गया और यात्रियों को इमरजेंसी एग्जिट कराया गया। (IANS)

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement