Tuesday, October 22, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. तेलंगाना
  3. मुश्किल में तेलंगाना की मंत्री सुरेखा! KTR ने दायर किया 100 करोड़ रुपये की मानहानि का केस

मुश्किल में तेलंगाना की मंत्री सुरेखा! KTR ने दायर किया 100 करोड़ रुपये की मानहानि का केस

BRS के कार्यकारी अध्यक्ष KTR ने तेलंगाना की मांत्री सुरेखा के खिलाफ 100 करोड़ रुपये की मानहानि का केस दायर करते हुए कहा कि ने बेबुनियाद आरोपों और मेरे चरित्र पर किए गए निजी हमलों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया है।

Edited By: Vineet Kumar Singh @VickyOnX
Published on: October 22, 2024 21:08 IST
Konda Surekha, Konda Surekha KTR, Konda Surekha Defamation Case- India TV Hindi
Image Source : FILE के. टी. रामाराव और कोंडा सुरेखा।

हैदराबाद: भारत राष्ट्र समिति के कार्यकारी अध्यक्ष के. टी. रामा राव ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने कथित रूप से ‘दुर्भावनापूर्ण और ओछा’ बयान देने के लिए तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा के खिलाफ 100 करोड़ रुपये की मानहानि का मुकदमा दायर किया है। सोशल मीडिया पर किए गए एक पोस्ट में KTR ने कहा कि उन्हें पूरा यकीन है कि कोर्ट में सच्चाई की जीत होगी। BRS नेता ने कहा, ‘मैंने बेबुनियाद आरोपों और मेरे चरित्र पर किए गए निजी हमलों के खिलाफ कड़ा रुख अपनाया है। मैंने मंत्री कोंडा सुरेखा गारु के खिलाफ उनके ओछे बयानों के लिए 100 करोड़ रुपये का मानहानि का केस दायर किया है।’

आखिर ऐसा क्या कहा था सुरेखा ने?

बता दें कि रामा राव ने इससे पहले एक कोर्ट में सुरेखा के बयानों के लिए उनके खिलाफ मानहानि का केस दायर किया था। सुरेखा ने आरोप लगाया था कि एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु और एक्टर नागा चैतन्य के तलाक के लिए रामा राव ही जिम्मेदार थे। KTR ने सुरेखा को कानूनी नोटिस भेजकर 2 अक्टूबर को दिए गए उनके बयानों के लिए माफी मांगने की मांग की थी। रामा राव ने दावा किया था कि सुरेखा ने उनकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाने और उन्हें बदनाम करने के गलत इरादे से अपमानजनक बयान दिया था, जो भारतीय न्याय संहिता यानी कि BNS के तहत दंडनीय अपराध है।

‘अब हद तय करने का वक्त आ गया है’

रामा राव ने कहा कि लंबे समय से उनके खिलाफ प्रोपेगैंडा किया जा रहा है और सोशल मीडिया के जरिए चरित्र हनन की कोशिश की गई। उन्होंने कहा कि जनप्रतिनिधि के रूप में उन्होंने हमेशा निजी बदले की तुलना में लोगों के मुद्दों को प्राथमिकता दी है, लेकिन अब हद तय करने का वक्त आ गया है। रामा राव ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि यह केस उन लोगों के लिए सबक होगा जो सोचते हैं कि वे राजनीतिक आलोचना के नाम पर घटिया बयानबाजी कर बच सकते हैं। मुझे पूरा यकीन है कि कोर्ट में सच्चाई की जीत होगी।’ तेलुगु एक्टर नागार्जुन ने भी सुरेखा के खिलाफ उनके बयानों के लिए मानहानि का केस दायर किया है। (भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement