Sunday, September 15, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. तेलंगाना
  3. राज्य सरकार ने किया बड़ा फैसला, क्रिकेटर मोहम्मद सिराज को देंगे प्लॉट व सरकारी नौकरी

राज्य सरकार ने किया बड़ा फैसला, क्रिकेटर मोहम्मद सिराज को देंगे प्लॉट व सरकारी नौकरी

तेलंगाना के सीएम ने आज एक बड़ा ऐलान किया है, उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया कि तेलंगाना सरकार क्रिकेटर मोहम्मद सिराज को प्लॉट व सरकारी नौकरी देगी।

Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: July 09, 2024 23:30 IST
तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी और मोहम्मद सिराज- India TV Hindi
Image Source : PTI तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी और मोहम्मद सिराज

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए रेवंत रेड्डी ने मंगलवार को क्रिकेटर मोहम्मद सिराज को भारतीय क्रिकेट में उनके बेहतर योगदान, खासकर आईसीसी पुरुष टी20 वर्ल्ड कप जीतने में उनकी भूमिका के लिए ऑलराउंडर क्रिकेटर मोहम्मद सिराज को सम्मानित किया है। भारत की टी20 वर्ल्ड कप जीत के बाद पिछले हफ्ते अपने शहर हैदराबाद लौटे। इसके बाद सिराज ने मुख्यमंत्री से उनके आवास पर मुलाकात की।

सीएमओ ने सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

बैठक के दौरान, सीएम रेवंत रेड्डी ने सिराज को सम्मानित किया, उनकी असाधारण प्रतिभा की प्रशंसा की और इंटरनेशनल क्रिकेट में सबसे महान खिलाड़ियों में से एक बताया। मुख्यमंत्री ने कहा, "मोहम्मद सिराज ने हमारे देश को बहुत गौरव और तेलंगाना राज्य को बहुत सम्मान दिलाया है।

तेलंगाना सीएमओ ने रेड्डी के साथ सिराज की मुलाकात को दर्शाते हुए पोस्ट के कैप्शन में कहा, "मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने हरफनमौला क्रिकेटर मोहम्मद सिराज को बधाई दी, जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में भारत और हमारे राज्य तेलंगाना को बहुत प्रसिद्धि दिलाई। टी20 विश्व कप जीतने के बाद हैदराबाद आए सिराज ने मुख्यमंत्री से उनके आवास पर शिष्टाचार के तौर पर मुलाकात की। इस अवसर पर सिराज को सम्मानित किया गया।" 

प्लाट और नौकरी देने का आदेश 

उन्होंने आगे लिखा, "मुख्यमंत्री ने टी20 विश्व कप 2024 में सिराज के शानदार प्रदर्शन की सराहना की। अधिकारियों को राज्य सरकार की ओर से सिराज को एक प्लाट और नौकरी देने का आदेश दिया गया है। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को हैदराबाद या आसपास के इलाकों में सही जगह खोजने और सरकारी नौकरी देने के लिए उचित कदम उठाने का आदेश दिया।" बता दें कि मुंबई में टीम इंडिया की विजय परेड के बाद हैदराबाद में विजय समारोह में शामिल हुए सिराज ने सीएमओ के आधिकारिक आवास का दौरा किया, जहां पूर्व भारतीय कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन और उनके बेटे भी मौजूद थे।

ये भी पढ़ें:

ओवैसी की पीएम मोदी से मांग, रूस-यूक्रेन युद्ध में लड़ रहे भारतीयों को वापस लाएं

सीनियर अधिकारी और सहकर्मियों से तंग आकर SI ने खाया कीटनाशक, अस्पताल में हुई मौत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement