Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. तेलंगाना
  3. सब इंस्पेक्टर पर बंदूक दिखाकर महिला हेड कांस्टेबल से दुष्कर्म का आरोप, पढ़ें पूरा मामला

सब इंस्पेक्टर पर बंदूक दिखाकर महिला हेड कांस्टेबल से दुष्कर्म का आरोप, पढ़ें पूरा मामला

एक महिला हेड कांस्टेबल ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी सब इंस्पेक्टर ने अपनी अपनी रिवॉल्वर दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आइए जानते हैं इस पूरे मामले को।

Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: June 19, 2024 22:20 IST
तेलंगाना में दुष्कर्म का मामला (सांकेतिक फोटो)। - India TV Hindi
Image Source : FREEPIK तेलंगाना में दुष्कर्म का मामला (सांकेतिक फोटो)।

भारत के विभिन्न राज्यों और इलाकों से हर रोज रेप की कई घटनाएं सामने आती रहती हैं। हालांकि, तेलंगाना से दुष्कर्म का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। राज्य के जयशंकर भूपलपल्ली जिले में एक पुलिस सब इंस्पेक्टर पर महिला हेड कांस्टेबल से रिवॉल्वर दिखा कर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। महिला अधिकारी की शिकायत के आधार पर आरोपी पुलिस सब इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर के उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

क्या है पूरा मामला?

तेलंगाना पुलिस ने बुधवार को जानकारी दी है कि जिले के कालेश्वरम पुलिस थाने में तैनात महिला हेड कांस्टेबल ने उसी थाने में ड्यूटी करने वाले सब इंस्पेक्टर पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। महिला हेड कांस्टेबल का आरोप है कि  15 जून को  सब इंस्पेक्टर ने एक सिंचाई परियोजना के अतिथि कक्ष में उसने उसका यौन उत्पीड़न किया।

रिवॉल्वर दिखाकर दुष्कर्म

महिला हेड कांस्टेबल ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी सब इंस्पेक्टर ने अपनी अपनी रिवॉल्वर दिखाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके साथ ही सब इंस्पेक्टर ने किसी को इस घटना के बारे में बताने पर महिला हेड कांस्टेबल को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी भी दी थी। महिला ने यह आरोप भी लगाया कि आरोपी  ने कई बार उसका पीछा भी किया।

पुलिस ने क्या बताया?

इस पूरे मामले पर पुलिस का बयान भी सामने आ गया है। पुलिस ने बताया कि महिला द्वारा शिकायत में आरोप लगाया गया है कि सब इंस्पेक्टर ने रिवॉल्वर दिखा कर महिला के साथ दुष्कर्म किया। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, महिला की शिकायत के आधार पर उपनिरीक्षक पर भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। हम तथ्यों का पता लगाएंगे। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें- नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, घर में घुसकर 42 दिन के मासूम को काटा; मौत

जगन मोहन रेड्डी के आवास पर बुलडोजर कार्रवाई का असर, एक अधिकारी का हुआ ट्रांसफर; बताई गई ये वजह

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement