Wednesday, September 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. तेलंगाना
  3. नागार्जुन के कन्वेंशन सेंटर पर कार्रवाई के बाद CM रेवंत रेड्डी ने दिया बयान, बोले- 'नहीं बख्शेगी सरकार'

नागार्जुन के कन्वेंशन सेंटर पर कार्रवाई के बाद CM रेवंत रेड्डी ने दिया बयान, बोले- 'नहीं बख्शेगी सरकार'

हैदराबाद में तेलुगु स्टार नागार्जुन के एक कन्वेंशन सेंटर पर शनिवार को कार्रवाई करते हुए उसे गिरा दिया गया। वहीं इस कार्रवाई के अगल दिन रविवार को तेलंगाना के सीएम रेवंत रेड्डी ने कहा है कि झीलों पर अतिक्रमण करने वाले किसी भी शख्स को सरकार नहीं बख्शेगी।

Edited By: Amar Deep
Published on: August 25, 2024 20:09 IST
नागार्जुन के कन्वेंशन सेंटर पर कार्रवाई के बाद CM रेवंत रेड्डी ने दिया बयान।- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE नागार्जुन के कन्वेंशन सेंटर पर कार्रवाई के बाद CM रेवंत रेड्डी ने दिया बयान।

हैदराबाद: तेलुगु स्टार नागार्जुन के सह-स्वामित्व वाले एक कन्वेंशन सेंटर पर बुलडोजर कार्रवाई किए जाने के एक दिन बाद तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने इसे लेकर एक बयान दिया है। सीएम रेवंत रेड्डी ने कहा कि उनकी सरकार झीलों पर अतिक्रमण करने वालों को नहीं बख्शेगी, भले ही वे समाज में प्रभावशाली हों। 'हरे कृष्ण मूवमेंट' के एक कार्यक्रम में सीएम रेवंत रेड्डी ने कहा कि वह भगवान कृष्ण के उपदेशों का पालन करेंगे, जो यह सिखाते हैं कि लोगों की भलाई के लिए धर्म का पालन करना चाहिए और अधर्म को पराजित करने के लिए संघर्ष करना चाहिए। 

अतिक्रमण करने वालों पर होगी सख्त कार्रवाई

वहीं मुख्यमंत्री ने कहा, "यही वजह है कि दबावों के बावजूद, हालांकि (कुछ हमारे) दोस्तों के पास फार्महाउस हैं, एचवाईडीआरएए (झीलों और सरकारी संपत्तियों की रक्षा के लिए) बनाया गया। मैं इसका हिस्सा बनकर लोगों के लिए कुछ अच्छा करना चाहता हूं। हमारा एकमात्र उद्देश्य इन झीलों को अतिक्रमणकारियों से मुक्त करना है। हम अतिक्रमण के खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे। हालांकि दबाव हैं, हम पीछे नहीं हटेंगे और इन अतिक्रमणों को हटा देंगे।" उन्होंने यह भी कहा कि झीलों के पास बने कुछ फार्महाउस सीवर के पानी को पीने के पानी के स्रोतों जैसे कि गंडिपेट में छोड़ते हैं, जो शहर के कुछ हिस्सों को पेयजल की आपूर्ति करते हैं। उन्होंने कहा कि यदि वह झीलों और लोगों के हितों की रक्षा करने में विफल रहे, तो वह सच्चे जनप्रतिनिधि नहीं होंगे। 

शनिवार को कन्वेंशन सेंटर पर चला था बुलडोजर

बता दें कि ‘हैदराबाद डिजास्टर रिस्पांस एंड एसेट प्रोटेक्शन एजेंसी’ (HYDRAA), ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (GHMC), नगर नियोजन, सिंचाई और राजस्व विभागों के अधिकारियों ने शनिवार को झील के ‘फुल टैंक लेवल’(FTL)/ बफर क्षेत्र में अतिक्रमण हटा दिए। हटाए गए अनधिकृत ढांचों में तेलुगु अभिनेता नागार्जुन के सह-स्वामित्व वाला 'एन-कन्वेंशन सेंटर' भी शामिल था। एक सरकारी विज्ञप्ति में कहा गया है कि 'एन-कन्वेंशन' का निर्माण ‘फुल टैंक लेवल’ (FTL)/ बफर क्षेत्र में किया गया था और इसके पास कोई भी निर्माण अनुमति नहीं है। (इनपुट- एजेंसी)

यह भी पढ़ें- 

Jammu and Kashmir Assembly Elections 2024: जम्मू-कश्मीर चुनाव में AAP की एंट्री, 7 प्रत्याशियों की पहली लिस्ट जारी

Jammu and Kashmir Assembly Elections 2024: गुलाब नबी आजाद ने जारी की उम्मीदवारों की पहली लिस्ट, देखें 13 प्रत्याशियों के नाम

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement