Thursday, September 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. तेलंगाना
  3. हैदराबाद के लोगों के लिए खुशखबरी, अब रात में एक बजे तक खुली रहेंगी दुकानें, सिर्फ इन पर रहेगी पाबंदी

हैदराबाद के लोगों के लिए खुशखबरी, अब रात में एक बजे तक खुली रहेंगी दुकानें, सिर्फ इन पर रहेगी पाबंदी

हैदराबाद के लोगों के लिए अच्छी खबर यह है कि शराब की दुकानों को छोड़कर सभी प्रतिष्ठानों को रात एक बजे तक खुले रहेंगे। इसकी जानकारी खुद सीएम रेवंत रेड्डी ने दी है।

Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: August 02, 2024 22:05 IST
 सीएम रेवंत रेड्डी - India TV Hindi
Image Source : X@REVANTH_ANUMULA सीएम रेवंत रेड्डी

हैदराबादः तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी ने शुक्रवार को विधानसभा में कहा कि शराब हैदराबाद में शराब की दुकानों को छोड़कर सभी प्रतिष्ठानों को रात एक बजे तक खुले रहने की अनुमति है। सीएम ने कहा कि शराब की दुकानें उसी समय पर बंद होंगी। मैं शराब के ख़िलाफ़ हूं। अगर शराब की दुकानें ज्यादा खुली रहेंगी तो लोग ज्यादा पियेंगे।  इस संबंध में मैं आधिकारिक तौर पर आदेश दे रहा हूं। किसी को कोई परेशानी नहीं होगी।

शराब और रेस्तरां एक बजे से पहले होंगे बंद

सीएम ने कहा कि उन्हें शिकायत मिली थी कि पुलिस शहर भर में रात 11 बजे के बाद लोगों पर हमला कर रही है और यह लोगों के लिए परेशानी का सबब है। मैं एक वादा कर रहा हूं कि हैदराबाद, साइबराबाद और राचकोंडा में रेस्तरां और शराब के अलावा अन्य सभी प्रतिष्ठानों को रात 1 बजे तक काम करने की अनुमति दी जाएगी।

विधानसभा में हंगामा

वहीं, तेलंगाना विधानसभा में शुक्रवार को उस समय हंगामा मच गया जब विपक्षी बीआरएस से सत्तारूढ़ कांग्रेस में शामिल हुए एक विधायक ने कथित तौर पर बीआरएस सदस्यों के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया। सदन में कुछ तनावपूर्ण क्षण थे जब दानम नागेंद्र द्वारा कथित तौर पर कुछ अपमानजनक और धमकी भरे शब्दों का इस्तेमाल करने पर भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के विधायकों ने अपना कड़ा विरोध दर्ज कराया।

कांग्रेस विधायकों ने हस्तक्षेप कर नागेंद्र को शांत कराया। स्पीकर ने नागेंद्र से असंसदीय शब्दों का प्रयोग नहीं करने को कहा. उन्होंने अपना बचाव करते हुए कहा कि उनका इरादा किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें तेलंगाना सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement